पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

तेज रफ्तार से बुझ गया घर का एकलौता चिराग:रायबरेली में ट्रक ने 2 साल के मासूम को कुचला, मौके पर ही मौत

रायबरेली7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रायबरेली में महाराजगंज के थुलवासा कस्बे में बड़ा हादसा हो गया। हादसे में एक दो साल के मासूम की मौत हो गई। दरअसल गुरुवार की सुबह दो साल का बच्चा खेलते-खेलते अचानक सड़क पर आ गया। इस दौरान तेज रफ्तार से आ रहे एक ट्रक ने उसे कुचल दिया। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। हादसे से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

खेलते खेलते सड़क पर पहुंचा मासूम

कोतवाली क्षेत्र के थुलवासा कस्बे में महाराजगंज रायबरेली मार्ग के किनारे अमित यादव का मकान है । गुरुवार सुबह लगभग 10:00 बजे अमित का बेटा आर्य ( 02 ) खेलते खेलते अचानक सड़क पर आ गया। रायबरेली की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उसे कुचल दिया। घटना में आर्य की मौके पर ही मौत हो गई। परिजनों को हादसे की सूचना मिली तो ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। देखते ही देखते घटनास्थल पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जुट गई।

पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। घटनास्थल से कुछ दूरी पर ही पुलिस ने ट्रक चालक को भी हिरासत में ले लिया । कोतवाल नारायण कुमार कुशवाहा ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है । शिकायती पत्र आते ही मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। ट्रक व चालक को हिरासत में ले लिया गया है।

परिवार में मचा कोहराम

हादसे में जान गंवाने वाला मासूम आर्य अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था। हादसे ने परिवार से उसका इकलौता चिराग छीन लिया। घटना के बाद आर्य के पिता अमित व उसकी मां कल्पना रो-रोकर बेहाल हैं। आर्य के माता-पिता व परिजन बार-बार मासूम को याद का बिलख पड़ते हैं।

खबरें और भी हैं...