पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57491.51-2.62 %
  • NIFTY17149.1-2.66 %
  • GOLD(MCX 10 GM)486500.4 %
  • SILVER(MCX 1 KG)64467-0.29 %

रायबरेली में तालाब में मिला किशोरी का शव:पैर फिसलने से तालाब में गिरी किशोरी, डूबकर हुई मौत

रायबरेली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रायबरेली में तालाब में मिला किशोरी का शव। - Money Bhaskar
रायबरेली में तालाब में मिला किशोरी का शव।

रायबरेली जिले के डलमऊ कोतवाली क्षेत्र में रविवार को तालाब में डूबने से एक किशोरी की मौत हो गई। किशोरी शौच के लिए तालाब के किनारे गई थी। पैर फिसलने से वह तालाब में गिरकर डूब गई। 28 नवंबर को किशोरी की बड़ी बहन का विवाह होना है, लेकिन छोटी बहन के जाने से शादी की खुशियां मातम में बदल गईं।

डलमऊ कोतवाली क्षेत्र का मामला

बता दें कि मामला डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के पूरे दीना का पुरवा मजरे बलीपुर घुरवारा का है। रविवार सुबह रामविलास की बेटी रचना (16) गांव किनारे स्थित तालाब के किनारे शौच करने के लिए गई थी। शौच करते समय अचानक उसका पैर फिसल गया और वह गहरे तालाब में चली गई, जिससे डूबकर उसकी मौत हो गई। काफी देर तक जब रचना घर वापस नहीं लौटी तो परिवारीजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की।

14 दिन बाद बड़ी बहन की थी शादी

परिजन जब तालाब के पास पहुंचे तो रचना का तालाब में उतराता शव मिला। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। रामविलास की बड़ी बेटी कल्पना की शादी 28 नवंबर को है। परिवारीजन शादी की तैयारियों में लगे हुए थे। अचानक छोटी बहन रचना की मौत से शादी की खुशियां मातम बदल गईं। रामविलास के दो बेटे और तीन बेटियां हैं। कोतवाली प्रभारी पंकज त्रिपाठी ने बताया कि पैर फिसलने से किशोरी की तालाब में डूबकर मौत हो गई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।