पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कानपुर ट्रैक्टर हादसे के बाद भी रायबरेली पुलिस-प्रशासन सुस्त:50 लोगों को ट्रॉली में बेठाकर सड़क पर दौड़ रहा ट्रैक्टर, मूकदर्शक बनी पुलिस

रायबरेली4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कानपुर में ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने के हादसे के बाद भी रायबरेली प्रशासन सुस्त नजर आ रहा है। एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा रहा है कि एक ट्रैक्टर ट्रॉली में तकरीबन 50 लोग सवार हैं और ट्रैक्टर तेज स्पीड से जा रहा है, लेकिन पुलिस और प्रशासन इसको संज्ञान नहीं ले रहा।

वीडियो जगतपुर कोतवाली के गंग नहर पुल के पास का बताया जा रहा है। जहां लखनऊ-प्रयागराज मार्ग पर ट्रैक्टर ट्रॉली में 50 लोग बैठ कर जान जोखिम में डालकर सफर कर रहे हैं। जगतपुर पुलिस पूरी तरह मूकदर्शक बना है।

प्रशासन और पुलिस लोगों को नहीं कर रही जागरूक
स्थानीय समाजसेवी अभिषेक सिंह ने बताया कि जिस तरह से कानपुर में तेज रफ्तार ट्रैक्टर पलटने से हादसा हुआ। उसी तरह अगर कोई हादसा होता है तो उसका जिम्मेदार पुलिस-प्रशासन होगा। कानपुर में हादसा होने के बाद भी प्रशासन और पुलिस लोगों को जागरूक नहीं कर रही। एक साथ 50 लोग की जान जोखिम में डालकर सफर कर रहे हैं। पुलिस प्रशासन को इस मामले का संज्ञान लेना चाहिए और ट्रैक्टर ट्रॉली के मालिक को चेतावनी देकर छोड़ना चाहिए।

पुलिस मामले की कर रही जांच
सीओ डलमऊ अशोक सिंह ने बताया कि एक वीडियो संज्ञान में आया है। जो जगतपुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। वीडियो को संज्ञान में लेकर जांच पड़ताल करवाई जा रही। जांच के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...