पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चोर की विधायक के साथ फोटो वायरल:रायबरेली में चोरी की बाइक के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार, नंबर प्लेट बदलकर चलाता था चोरी की गाड़ी

रायबरेलीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रायबरेली में चोरी की बाइक की नंबर प्लेट बदलकर इस्तेमाल कर रहे अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। हरचंदपुर से सपा विधायक राहुल लोधी के साथ आरोपी की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। बताया जा रहा, बाइक चोर विधायक का करीबी है और विधायक के साथ चलता है। इसको लेकर लोगों में तरह-तरह की बातें हो रही हैं। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है।

बता दें, खीरों थाना क्षेत्र के रानुवा पूर दुबई का रहने वाला सौरभ उर्फ सानू चोरी की गाड़ियों के नंबर बदलकर लग्जरी नंबर डालकर उससे फर्राटा भर रहा था। पुलिस को शक हुआ तो पुलिस ने घेराबंदी करते हुए उसे रोक लिया, लेकिन सौरभ भागने का प्रयास करने लगा। पुलिस ने फिर पकड़ कर उससे गाड़ी के कागज मांगे, जो इसके पास नही मिले।

सपा विधायक के साथ चोर की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।
सपा विधायक के साथ चोर की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

गाड़ी में लिखे नंबर को सर्च किया गया तो नंबर गलत पाया गया। जिस नंबर को इसने गाड़ी में डाल रखा था, वह यूपी 35 जे 0003 था। लेकिन, गाड़ी का सही नंबर यूपी 33 AD8879 था। दिसंबर में लालगंज कोतवाली क्षेत्र के बैंक ऑफ बड़ौदा के बाहर से इसने बाइक चोरी की थी। खीरो थाना प्रभारी ने बताया, युवक चोरी के बाइक से फर्राटा भर रहा था। इसे गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है।

खबरें और भी हैं...