पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57491.51-2.62 %
  • NIFTY17149.1-2.66 %
  • GOLD(MCX 10 GM)486500.4 %
  • SILVER(MCX 1 KG)64467-0.29 %

रायबरेली...विवाहिता को जहर देकर मारने का आरोप:अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत, भाई बोला- ससुरालवालों ने जहर देकर मार दिया

रायबरेली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रायबरेली में विवाहिता को जहर देकर मारने का आरोप। - Money Bhaskar
रायबरेली में विवाहिता को जहर देकर मारने का आरोप।

रायबरेली के शिवगढ़ थाना क्षेत्र में बुधवार को एक नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतका के मायके पक्ष की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मायके वालों ने ससुरालवालों पर नवविवाहिता को जहर देकर मारने का आरोप लगाया है। पुलिस घटना की जांच-पड़ताल में जुटी है।

जुलाई माह में हुई थी शादी

बता दें कि बछरावां थाना क्षेत्र के मदार खेड़ा मजरे कुर्री सुदौली की रहने वाली रोशनी (19) की शादी 7 जुलाई 2021 को शिवगढ़ थाना क्षेत्र के केसरी खेड़ा मजरे गूढ़ा के रहने वाले रामेंद्र त्यागी के साथ हुई थी। बुधवार को अस्पताल में इलाज के दौरान रोशनी की मौत हो गई। ससुराल पक्ष के मुताबिक, रोशनी की तबीयत खराब थी। उसे उल्टियां हो रही थीं। जब सीएचसी शिवगढ़ लेकर गए तो वहां हालत नाजुक देखते हुए डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। यहां रोशनी की हालत में सुधार न होता देख डॉक्टरों ने लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

निजी अस्पताल में चल रहा था इलाज

परिजन उसे ट्रामा सेंटर न ले जाकर बछरावां स्थित एक निजी अस्पताल में गए। यहां इलाज के दौरान रोशनी की मौत हो गई। मृतका की मां बसंती की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका के भाई सूरज ने आरोप लगाया कि जबसे उसकी बहन की शादी हुई है, तब से ससुराल पक्ष के लोग उसके साथ मारपीट करते थे। उसकी बहन बिल्कुल स्वास्थ थी, लेकिन ससुराल पक्ष ने जहर देकर उसे मार दिया है।

इस बाबत जब शिवगढ़ थाना प्रभारी जितेंद्र मोहन सरोज से बात की गई तो उन्होंने बताया कि रोशनी नाम की विवाहिता की मौत हुई है। सूचना पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने पर ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा।