पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57491.51-2.62 %
  • NIFTY17149.1-2.66 %
  • GOLD(MCX 10 GM)486500.4 %
  • SILVER(MCX 1 KG)64467-0.29 %

रायबरेली में प्रियंका गांधी पर अदिति सिंह का तंज:राजनीतिकरण के लिए खत्म हो गए मुद्दे, अब क्यों राजनीति कर रही हैं

रायबरेली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कांग्रेस विधायक अदिति सिंह ने मामले को ट्वीट भी किया है। - Money Bhaskar
कांग्रेस विधायक अदिति सिंह ने मामले को ट्वीट भी किया है।

रायबरेली में कृषि कानून वापसी पर घमासान मचा है। विपक्ष समेत प्रियंका गांधी केंद्र सरकार पर हमलावर है तो इस समय अदिति सिंह का बड़ा बयान आया है। दैनिक भास्कर से बातचीत में उन्होंने प्रियंका का नाम लिए बगैर कहा कि अब उनके पास राजनीतिकरण के लिए मुद्दे खत्म हो गए हैं। कानून वापस हो जाने के बाद भी वो राजनीति क्यों कर रही हैं। मामले को उनका ट्वीट भी सामने आया है।

सरकार से स्पष्ट बात करें

प्रियंका पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि विधेयक लाए जाने पर भी उनको समस्या हुई थी। अब जब कृषि कानून निरस्त कर दिए गए हैं तब भी उन्हें समस्या है, आखिर वह चाहती क्या हैं? उन्हें सरकार से स्पष्ट रूप में उसे कहना चाहिए। अदिति सिंह ने यह भी कहा कि ​​लखीमपुर खीरी और अन्य मुद्दों पर भी वो राजनीति करती चली आ रही हैं। लखमीपुर की घटना की तो सीबीआई जांच चल रही है। सुप्रीम कोर्ट ने इस पर संज्ञान लिया। अगर वह संस्थानों पर भरोसा नहीं करती हैं तो मुझे समझ में नहीं आता कि वह किस पर भरोसा करती है।

सरकार का फैसला दूरदर्शी

अदिति सिंह ने कहा कि तीन कृषि कानून के वापस ले लेने के बाद अगर सत्तारूढ़ दल यह समझ रहा है कि उसे चुनाव में बहुत लाभ होने वाला है तो यह उनकी खाम खयाली है। सरकार का यह दूरदर्शी फैसला नहीं है। किसान सैकड़ों की संख्या में जान गंवा चुका है, महीनों वो घर बार छोड़कर अपने हक की लड़ाई लड़ता रहा। तब सरकार उसे सुनने के लिए तैयार नहीं थी। अदिति सिंह ने कहा कि किसान (अन्नदाता) हमारे देश की रीढ़ है।