पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

डलमऊ में अतिक्रमणमुक्त होंगी सड़कें:एसडीएम बोले-दो दिन हटवाएं कब्जा, विरोध पर जब्त करें सामान

डलमऊ, रायबरेलीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सरकार के सख्त निर्देशों को लेकर गुरुवार को तहसील सभागार में उप जिलाधिकारी आशीष कुमार मिश्र की अध्यक्षता में स्थानीय अफसरों के साथ बैठक हुई जिसमें एसडीएम ने अधिशासी अधिकारी आरती श्रीवास्तव को तत्काल कस्बे में सड़क तक कब्जा करने वालों से कब्जा हटवाने के निर्देश दिए।

व्यापारियों से दुकानों में सीसीटीवी लगवाने की अपील

कहा कि 2 दिन में यदि मुख्य मार्गों की पटरियां कब्जामुक्त न हुईं तो अभियान चलाकर जो पटरियों पर रखे सामान को जप्त करें। उप जिला अधिकारी ने बैठक में आए व्यापार मंडल के नेताओं से बड़े व्यापारियों के प्रतिष्ठानों में सीसीटीवी कैमरे लगवाने की अपील की। कहा कि सीसीटीवी कैमरे लगाने से दुकानों की सुरक्षा होगी और अपराधी भी शीघ्र पकड़े जाएंगे।

एसडीएम बोले-सड़कों को कब्जामुक्त कराने को लेकर शासन गंभीर

उप जिलाधिकारी ने कहा कि सड़कों को कब्जामुक्त कराने को लेकर शासन गंभीर है। अवैध कब्जे के कारण ही मार्ग दुर्घटनाओं में तेजी देखी जा रही है। एसडीएम ने नगर पंचायत अध्यक्ष पंडित बृजेश दत्त गौड़ व तहसीलदार अभिनव पाठक से सड़क पर खड़े होने वाले वाहनों की पार्किंग के लिए भूमि चिह्नित करने निर्देश दिए हैं।

बैठक में इनकी रही मौजूदगी

बैठक के दौरान क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार सिंह, कोतवाली प्रभारी पंकज त्रिपाठी, व्यापार मंडल अध्यक्ष घनश्याम जायसवाल, सोहराब अली, सतीश जायसवाल, विनोद निषाद सहित बड़ी संख्या में व्यापारी मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...