पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

डलमऊ में ट्रेन से गिरकर युवक की मौत:जेब में मिले अभिलेखों से हुई शिनाख्त, बुआ की लड़की की शादी में जा रहा था ऊंचाहार

डलमऊ, रायबरेलीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बुआ की लड़की की शादी में शामिल होने दिल्ली से उमरान, ऊंचाहार जा रहा युवक गुरुवार को ट्रेन से गिर गया। सूचना पर पहुंची पुलिस और जीआरपी ने युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक युवक की जेब से मिले अभिलेखों के आधार पर उसके परिजनों को सूचना दी गई है। डलमऊ पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

डलमऊ में युवक के ट्रेन से गिरने के बाद ट्रैक पर जुटी भीड़।
डलमऊ में युवक के ट्रेन से गिरने के बाद ट्रैक पर जुटी भीड़।

पुलिस ने पहुंचाया सीएचसी

डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के उन्नाव-प्रयागराज रेलखंड मार्ग पर डलमऊ जंक्शन से आगे इंटरसिटी एक्सप्रेस से सफर कर रहा एक युवक ट्रेन से गिर गया। सूचना पर पहुंची जीआरपी व डलमऊ पुलिस ने उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। स्टेशन मास्टर नंदकिशोर ने बताया कि जलालपुर धई और डलमऊ जंक्शन के मध्य भीमगंज गाउन के पास इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन में सफर कर रहे एक युवक ट्रेन से नीचे गिरने से मौत हुई है।

परिजनों को दी सूचना

डलमऊ कोतवाली प्रभारी पंकज त्रिपाठी ने बताया कि मृतक की जेब में मिले कागजातों के अनुसार, उसकी शिनाख्त शास्त्री नगर, नई दिल्ली निवासी युवक आदर्श अग्रहरी (19 वर्ष) के रूप में हुई है। मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है

खबरें और भी हैं...