पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Prayagraj
  • Wardboy Mayaram, Who Slapped, Changed His Statement, Dr. Mukul Had Beaten Up On The Night Of January 7 In Prayagraj's SRN Hospital, Gave Written Statement In Front Of The Committee

थप्पड़ खाने वाले वार्ड ब्वाय मयाराम ने बदला बयान:प्रयागराज के SRN अस्पताल में 7 जनवरी की रात डॉ. मुकुल ने की थी पिटाई; कमेटी के सामने दिया लिखित बयान

प्रयागराज9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नर्सिंग एसोसिएशन डीएम से मिल करेगा निष्पक्ष जांच की मांग। - Money Bhaskar
नर्सिंग एसोसिएशन डीएम से मिल करेगा निष्पक्ष जांच की मांग।

प्रयागराज के SRN (स्वरूपरानी नेहरू) अस्पताल का जो वार्ड ब्वाय मयाराम आर्थोपेडिक सर्जन डॉ. मुकुल सिंह पर थप्पड़ मारने का आरोप लगा रहा था, वह शनिवार को अपने बयान से मुकर गया। उसने लिखित में यह बयान दे दिया कि उसे डॉक्टर ने नहीं मारा था। शनिवार को जब जांच कमेटी के सदस्यों ने यह बयान देखा, तो वह भी चौंक गए। जो वार्ड ब्वाय डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहा था, वह अचानक बदल कैसे गया? अब जांच कमेटी की ओर से वार्ड ब्वाय को स्पष्टीकरण भेजा जाएगा कि उसने यह क्यों और किस दबाव में किया है?

वार्ड ब्वाय और नर्सों ने किया था विरोध प्रदर्शन

नर्सों और वार्ड ब्वाय का आरोप है कि 7 जनवरी को आधी रात के बाद आर्थोपेडिक सर्जन डॉ. मुकुल सिंह वार्ड नंबर एक और दो में पहुंचे थे। उनके साथ दो निजी सुरक्षाकर्मी भी थे। नर्सों का आरोप है कि डॉ. मुकुल स्टाफ नर्स को बुलाकर अश्लील हरकत करने का प्रयास करने लगे। वहां मौजूद अन्य स्वास्थ्यकर्मियों ने विरोध करना चाहा, तो वह खुद और बंदूकधारियों से पिटवाने लगे।

आखिर क्यों बदल दिया बयान

8 जनवरी से वार्ड ब्वाय मयाराम यही बयान दे रहा था कि आर्थोपेडिक सर्जन डॉ. मुकुल सिंह ने उसे थप्पड़ मारा था। मीडिया के सामने भी उसने यही बयान दिया था। मगर, अब उसने बयान क्यों बदल दिया, इस बात पर चर्चा हो रही है। बताया जा रहा है कि डॉ. मुकुल दबंग प्रवृत्ति के हैं। उन्होंने वार्ड ब्वाय को डरा-धमकाकर साइन करा लिया। नर्सिंग एसोसिएशन की महामंत्री माधुरी यादव ने कहा कि अब हम लोग डीएम से मिलकर निष्पक्ष जांच कराने की मांग करेंगे।

खबरें और भी हैं...