पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

प्रयागराज…बुलंदशहर की महिला के साथ रेप:जेल में बंद पति की जमानत के लिए हाईकोर्ट आयी थी महिला, रिश्तेदार ने किया दुष्कर्म, अरोपी गिरफ्तार

प्रयागराज4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एकलौते बेटे को जान से मारने की धमकी देकर महिला के साथ दुष्कर्म किया। - Money Bhaskar
एकलौते बेटे को जान से मारने की धमकी देकर महिला के साथ दुष्कर्म किया।

बुलंदशहर की महिला का पति नैनी सेंट्रल जेल में बंद है। महिला अपने पति की जमानत के सिलसिले में 55 वर्षीय एक रिश्तेदार के साथ शुक्रवार को इलाहाबाद हाईकोर्ट आयी थी। शाम हो जाने की वजह से पास के ही एक लॉज में महिला व उसका रिश्तेदार अलग-अलग कमरे में रुक गए। मौका पाकर उसका रिश्तेदार ने एकलौते बेटे को जान से मारने की धमकी देकर महिला के साथ दुष्कर्म किया।

14 जनवरी को आयी थी महिला

बुलंदशहर के खुर्जा देहात की महिला का पति नैनी सेंट्रल जेल में बंद है। महिला हाईकोर्ट में जमानत अर्जी दाखिल करने के लिए 55 वर्षीय रिश्तेदार हाजी मुश्ताक के साथ 14 जनवरी को प्रयागराज पहुंची। देर हो जाने की वजह से वह वकील से नहीं मिल सकी। उसे अगले दिन वकील से मिलना था। इसलिए सिविल लाइंस के एक लॉज में दोनों ने अलग-अलग कमरा लिया। रात में मौका पाकर मुश्ताक महिला के कमरे में गया और एकलौते बेटे को जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। सुबह महिला ने अपने एक अन्य रिश्तेदार को फोन कर पूरी जानकारी दी। उसके मदद के लिए एक रिश्तेदार आया तबतक आरोपी मुश्ताक भाग निकला था। महिला की ओर से सिविल लाइंस थाने में शनिवार को मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने रविवार को मुश्ताक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इंस्पेक्टर सिविल लाइंस वीरेंद्र यादव ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

खबरें और भी हैं...