पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57260.580.27 %
  • NIFTY17053.950.16 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47964-0.39 %
  • SILVER(MCX 1 KG)62820-0.87 %

प्रयागराज...कैबिनेट मंत्री का अखिलेश यादव पर तंज:सिद्धार्थ नाथ सिंह बोले-लखीमपुर केस में राजनीति करने वाले क्या छत्तीसगढ़ में धरना प्रदर्शन करने जाएंगे

प्रयागराजएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सिद्धार्थ नाथ सिंह शनिवार को प्रयागराज के राजरूपपुर में ROB(रेलवे ओवर ब्रिज) के शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। - Money Bhaskar
सिद्धार्थ नाथ सिंह शनिवार को प्रयागराज के राजरूपपुर में ROB(रेलवे ओवर ब्रिज) के शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे।

लखीमपुर खीरी के बाद अब छत्तीसगढ़ के जशपुर में लोगों पर कार चढ़ाने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। इसको लेकर अब यूपी में सियासत गरमाने लगी है। यूपी के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने इस मामले को लेकर विपक्ष पर निशाना साधा है। तंज सकते हुए पूछा कि लखीमपुर मामले पर राजनीति करने वाले विपक्षी नेता क्या अब धरना-प्रदर्शन करने छत्तीसगढ़ भी जाएंगे।

सिद्धार्थ नाथ सिंह ने छत्तीसगढ़ की घटना को बताया दुर्भाग्यपूर्ण

सिद्धार्थ नाथ सिंह शनिवार को प्रयागराज के राजरूपपुर में ROB(रेलवे ओवर ब्रिज) के शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। उन्होंने यहां पत्रकारों से बातचीत की। छत्तीसगढ़ मामले पर कहा कि वहां पर जो घटना हुई है, वो बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। इस मामले में छत्तीसगढ़ की सरकार को कानून के तहत कार्रवाई करनी चाहिए।

अखिलेश की रथ यात्रा पर उठाए सवाल

उन्होंने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि लखीमपुर खीरी मामले में राजनीति कर रहे बहुत से दल वहां पहुंचे थे। मुंगेरी लाल के हसीन सपने लेकर अब एक रथ निकला है। वो रथ छत्तीसगढ़ जाता है या नहीं, मैं ये देखना चाहता हूं।

उन्होंने अखिलेश यादव से सवाल किया कि क्या अब वे छत्तीसगढ़ के किसी एयरपोर्ट या रेलवे स्टेशन पर धरने पर बैठेंगे।

सोनिया पर प्रियंका पर साधा निशाना

उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी व प्रियंका गाधी पर भी हमला बोला। कहा कि छत्तीसगढ़ मामले पर भाई-बहन क्या करते हैं, ये भी देखने का विषय है। हम भी देखना चाहते हैं ये लोग क्या करते हैं। क्या ये लखीमपुर तक ही सीमित था या अंदर से उनकी भावनाएं थीं जो उनको छू रही थी।

छत्तीसगढ़ में कार की टक्कर में 26 लोग घायल हो गए थे

छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में शुक्रवार को एक तेज रफ्तार कार ने धार्मिक जुलूस में शामिल लोगों को कुचल दिया। जशपुर के पत्थलगांव में करीब 150 लोग जुलूस की शक्ल में दुर्गा विसर्जन के लिए जा रहे थे। कार की टक्कर से एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 26 लोग घायल हो गए। घायलों में 4 की हालत गंभीर है। कार में गांजा भरा हुआ था और तस्कर इसे ओडिशा से मध्य प्रदेश के सिंगरौली ले जा रहे थे।

खबरें और भी हैं...