पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लेक्चरर इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग का अंतिम परिणाम घोषित:UPPSC ने 145 अभ्यर्थियों काे अंतिम रूप से चयनित किया, जल्द जारी होगा कटऑफ मार्क्स

प्रयागराज2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC) ने लेक्चरर इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग का अंतिम परिणाम घोषित कर दिया है। कुल 146 अभ्यर्थियों को अंतिम रूप से चयनित किया गया है। परीक्षा परिणाम लोक सेवा आयोग की वेबसाइट www.up.nic.in पर देख सकते हैं।

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग के परीक्षा नियंत्रक अरविंद कुमार मिश्र ने बताया कि आयोग ने प्राविधिक शिक्षा विभाग के अंतर्गत लेक्चरर इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग के पद पर विज्ञापन 15 सितंबर 2021 को जारी किया गया था। इस विषय की लिखित परीक्षा 29 अप्रैल 2022 को आयोजित की गई थी। प्रवेश परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों का साक्षात्कार 17 जून 2022 से 23 जून 2022 तक आयोजित किया गया था। 145 चयनित अभ्यर्थियों की सूची आयोग की वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया है।

जन्द जारी होंगे कटऑफ व प्राप्तांक

परीक्षा नियंत्रक का कहना है कि जिन अभ्यर्थियों के आगे प्रोविजनल शब्द लिखा हुआ है वह निर्धारित समय के अंतर्गत जरूरी दस्तावेज आयोग के समक्ष प्रस्तुत कर दें अन्यथा उनका चयन निरस्त कर दिया जाएगा। इस परीक्षा का परिणाम जारी होने के बाद प्राप्तांक व कटऑफ मार्क्स की सूचना जल्द ही अभ्यर्थियों को आयोग की वेबसाइट के माध्यम से दी जाएगी। इस संबंध में किसी भी प्रकार का पत्र व्यवहार सूचना के अधिकार अधिनियम के तहत स्वीकार्य नहीं होंगे।

खबरें और भी हैं...