पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57260.580.27 %
  • NIFTY17053.950.16 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47950-0.42 %
  • SILVER(MCX 1 KG)62854-0.82 %
  • Business News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Prayagraj
  • In Prayagraj, The Daughter in law Had Done The Murder Of Mother in law And Sister in law Together With Her Lover, Was Caught, The Goods And Jewelry Used In The Murder Were Recovered.

प्रयागराज… डबल मर्डर का 72 घंटे बाद खुलासा:बहू ने प्रेमी संग मिलकर सास-ननद की हत्या की थी, तीनों आरोपी पकड़े गए

प्रयागराजएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद हत्या की आरोपी बहू सलोनी कुछ इस तरह हाथ जोड़कर खड़ी रही। - Money Bhaskar
पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद हत्या की आरोपी बहू सलोनी कुछ इस तरह हाथ जोड़कर खड़ी रही।

संगम सिटी के नैनी औद्योगिक थानाक्षेत्र के चक पुरे मिया खुर्द मिया का पूरा गांव में 13 अक्टूबर की देर रात हुई मां-बेटी की हत्या के सनसनीखेज मामले का पुलिस ने 72 घंटे बाद खुलासा कर दिया। इस डबल मर्डर केस में बहू ने ही हत्या की साजिश रची थी और पूरे परिवार को खत्म करने की योजना बनाई थी।

पुलिस ने बहू समेत तीन आरोपियों शोभनाथ बिंद, सलोनी देवी और अशोक कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से हत्या में इस्तेमाल चापड़, हसिया व लूटे गए जेवरात व पैसे बरामद कर लिए हैं।

घटना के बारे में जानकारी देते एसपी यमुनापार।
घटना के बारे में जानकारी देते एसपी यमुनापार।

बेटी से नहीं मिलने देते थे इसलिए मार दिया

सलोनी देवी ने पुलिस को बताया कि मेरी सास व मेरी ननद मुझे मेरी बेटी अंशिका से मिलने नहीं देती थीं। न ही फोन पर बात करने देते थे और भला बुरा कहते थे। मैं अपनी बेटी से बहुत प्यार करती हूं, लेकिन यह लोग उसे मेरे साथ नहीं भेजते थे। मैं कई बार अपनी बेटी को लेने गई, लेकिन इन लोगों ने मेरी बेटी को मेरे साथ नहीं भेजा। मुझे अपमानित करके और गाली देकर भगा दिया।

इन्हीं कारणों से परेशान होकर मैंने इन सब लोगों को मारने की योजना बनाई। मैंने अपने पति के दोस्त शोभनाथ बिंद को पैसे का लालच देकर इस काम के लिए तैयार किया। घटना वाले दिन शोभनाथ को फोन करके गांव के बाहर बुलाया। फिर रात होने का इंतजार किया। रात होने पर हम दोनों पेड़ के सहारे छत के रास्ते घर में दाखिल हुए और चापड़ से इस घटना को अंजाम दिया।

मेरी बेटी भी वहीं सो रही थी, लेकिन वह जगी नहीं। इसके बाद घटना को दूसरी दिशा देने के लिए हम लोगों ने घर में रखे बक्से की कुंडी तोड़कर जेवर व पैसे निकाल लिए, ताकि लोगों को यह लगे कि यह हत्या लूट के इरादे से की गई है।

मां-बेटी की हुई थी हत्या, पिता की हालत नाजुक

औद्योगिक थाना क्षेत्र के चकपुरे मियां खुर्द, मिया का पूरा गांव में 13 की रात कमरे में सो रही छात्रा तनु और उसकी मां प्रेमा देवी की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। पिता बजरंग बहादुर पटेल को मरा समझ आरोपी भाग गए थे। बजरंग बहादुर की हालत अभी भी गंभीर है। वह शहर के प्राइवेट अस्पताल में आईसीयू में एडमिट है।

मां और बहन की हत्या के बाद बिलखतीबड़ी बेटी।
मां और बहन की हत्या के बाद बिलखतीबड़ी बेटी।

तीन साल पहले पति की हुई थी मौत

आरोपी सलोनी देवी के पहले पति चंद्रशेखर औद्योगिक थाना क्षेत्र के चकपुरे मियां खुर्द, मिया का पूरा गांव निवासी की 2018 को संदिग्ध हालत में मौत हो गई थी। इनसे एक पुत्री पांच साल की अंशिका है। जो अपने बाबा-दादी के साथ गांव में ही रहती थी। वहीं बहू सलोनी देवी ने तीन माह पहले करछना निवासी रामबाबू पटेल से शादी कर ली थी। शादी के बाद वह अपनी बेटी को अपने साथ ले जाना चाह रही थी। इसको लेकर कई बार विवाद हुआ था।

हत्या बाद गांव में जमा भीड़।
हत्या बाद गांव में जमा भीड़।
खबरें और भी हैं...