पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ट्रक में पीछे से घुसी बाइक, दो युवकों की मौत:प्रयागराज के उतरांव में हुआ हादसा, फतेहपुर जा रहे थे दोनों युवक, ओवरटेक करने के चक्कर में ट्रक की चपेट में आए

प्रयागराजएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
दोनों युवक अपाचे बाइक से वाराणसी से फतेहपुर जा रहे थे। - Money Bhaskar
दोनों युवक अपाचे बाइक से वाराणसी से फतेहपुर जा रहे थे।

प्रयागराज में उतरांव थानाक्षेत्र में नेशनल हाईवे पर एक हृदय विदारक सड़क दुर्घटना हो गई। इस दुर्घटना में वाराणसी के दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। यह हादसा सोमवार को 10 बजे के कारीब हुआ। दोनों युवक अपाचे बाइक से वाराणसी से फतेहपुर बाइक से जा रहे थे। ट्रक को ओवरटेक करने के चक्कर में बाइक पीछे से ट्रक में भिड़ गई और संतुलन खोने के बाद दोनों सड़क पर गिर गए। काफी दूर तक घिसटने और सिर में गंभीर चोट लगने के कारण दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए स्वरूपरानी भेज दिया है।

वाराणसी से फतेहपुर जा रहे थे दोनों

वाराणसी का पट्टी मनाली निवासी अजय कुमार विश्वकर्मा (28) पुत्र हेमराज विश्वकर्मा अपने दोस्त उम्मीद कुमार (22) पुत्र राम कुमार निवासी सराय टाकी जमालपुर पिंडरा वाराणसी के साथ फतेहपुर जा रहा था। बाइक जब प्रयागराज जनपद के उतराव थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव के पास पहुंची तो आगे जा रहे ट्रक से दोनों ओवरटेक करने की कोशिश करने लगे। इसी बीच बाइक ट्रक में पीछे से जा टकराई। सड़क पर गिरने के बाद दोनों काफी दूर तक घसीटते हुए चले गए। बाइक सड़क की दूसरी तरफ जाकर गिरी। हादसे के बाद थोड़ी देर में काफी संख्या में ग्रामीण पहुंच गए। ग्रामीणों के पहुंचने पर दोनों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। उतरांव पुलिस ने पंचनामा भरने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घर वालों को मोबाइल में मिले नंबर व आधार कार्ड से मिले पते के आधार पर सूचना दे दी गई है। उधर, हादसे की सूचना मिलने के बाद घरवालों का रो-रो कर बुरा हाल है।

खबरें और भी हैं...