पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

प्रयागराज के करछना में कोटेदार पर फूटा लोगों का गुस्सा:महिलाएं बोलीं- शराब के नशे में करता है दुर्व्यवहार, राशन वितरण में धांधली का भी लगाया आरोप

करछना, प्रयागराज4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कोटेदार के खिलाफ शिकायत करतीं महिलाएं। - Money Bhaskar
कोटेदार के खिलाफ शिकायत करतीं महिलाएं।

करछना तहसील के माही गांव में कोटेदार की दबंगई रवैये से ग्रामीणों में रोष व्याप्त है। ग्रामीण लोगों ने खाद्यान्न कम देने का आरोप लगाया है। जनपद प्रयागराज के यमुनापार करछना तहसील के माही गांव में कोटेदार के मनमानी व दबंगई के रवैये से ग्रामीणों में रोष व्याप्त है। ग्रामीणों ने कोटेदार पर खाद्यान्न कम देने, बुजुर्ग को ढकेलने व महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया है।

ग्रामीण प्रभु व महिला ने बताया कि जब खाद्यान्न लेने जाते हैं तो हम लोगों के साथ दुर्व्यवहार कर मारपीट पर उतारू होते हैं। हर बार यूनिट के हिसाब से 2 किलो खाद्यान्न भी कम मिलता है। ग्रामीणों ने बताया कि खाद्यान्न वितरण के दौरान कोटेदार शराब के नशे में रहकर खाद्यान्न वितरण करते हैं। कोटेदार की मनमानी रवैया से ग्रामीण एकजुट होकर विरोध जताया। उक्त मामले पर उप जिलाधिकारी करछना ने दैनिक भास्कर से बात करते हुए कहा की खाद्यान्न लाभार्थियों के साथ दुर्व्यवहार कर रहा है तो गलत है। मामले पर जांच कराई जाएगी अगर कोटेदार गलत है तो कार्यवाही की जाएगी।

खबरें और भी हैं...