पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

प्रयागराज के करछना में सपा की रणनीति:सोशल मीडिया के माध्यम से मतदाताओं तक पहुंचेंगे समाजवादी, सरकार बनने के बाद हर वादा पूरा करने का दावा

करछना, प्रयागराज4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बैठक से पहले मौजूद सपा नेता। - Money Bhaskar
बैठक से पहले मौजूद सपा नेता।

आदर्श आचार संहिता की गाइडलाइन का पालन और कोविड-19 के बढ़ते मामले को देखते हुए समाजवादी पार्टी सोशल मीडिया व्हाट्सएप, फेसबुक, ट्विटर और शारीरिक तरीकों से मतदाताओं के बीच पहुंचेगी। यह निर्णय पार्टी की जिला बैठक में लिया गया है।

सै0 मो0 अस्करी ने बताया कि आदर्श आचार संहिता के गाइडलाइन का पालन करते हुए सोशल मीडिया मीडिया एव फिजिकली तरीके से मतदाताओं से संपर्क कर पार्टी की योजनाओं के बारे में पार्टी अपना प्रचार प्रसार करेगी। उन्होंने कहा की समाजवादी पार्टी के पक्ष में लोगो का रुझान है। अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने के लिए, सभी समाज के लोग एकजुट हैं, महंगाई चरम पर है, अखिलेश यादव ने जिन योजनाओं का जिक्र किया है उनकी प्राथमिकता के आधार पर कार्य होंगे।

महासचिव रवीन्द्र यादव ने कहा कि सो​​​​​​शल मीडिया का एक सेन्ट्रल कन्ट्रोल रुम बनाया जाएगा। जहाँ कम्प्यूटर लैपटॉप और एलसीडी स्क्रीन के द्वारा जिले की प्रत्येक विधान सभा सीट में जोनवार कन्ट्रोल रुम से अटैच कर आईटी मे माहिर सपा कार्यकर्ताओं को फेक मैसेज से सावधान रहते हुए प्रचार शुरू कर दिया है। साथ ही जूम व माईक्रोसॉफ्ट ऐप से कार्यकर्ताओं को जोड़ कर पार्टी का प्रचार किया जाएगा। कार्यकर्ताओं को यह भी निर्देश दिया गया कि पांच-पांच युवाओं की टुकड़ी बनाकर डोर-टू-डोर कैंपेन करें। अगर कहीं कोई कानूनी रुकावट पैदा करे तो अधिवक्ता थानावार पैनल को सूचित करें। वह उनके साथ 24 घंटे मदद करेंगे। बैठक में अल्पसंख्यक सभा के प्रदेश सचिव ज़ाहिद खान, प्रदेश सचिव अल्पसंख्यक सभा एडवोकेट किताब अली और युवजन सभा के प्रदेश सचिव बनाए गए राजेश यादव का महानगर कमेटी की ओर से फूल माला पहना कर जोरदार ढ़ंग से स्वागत किया गया।

खबरें और भी हैं...