पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

प्रयागराज के करछना में भाजपा कार्यकर्ताओं ने बांटे पत्रक:कहा-उत्तर प्रदेश में फिर से बनेगी भाजपा की सरकार

करछना, प्रयागराज4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्रयागराज के करछना में भारतीय जनता पार्टी के महानगर अध्यक्ष गणेश केसरवानी, सरदार पतविन्दर सिंह ने कांशीराम आवास योजना एडीए कालोनी नैनी में पत्रक बांटा। लोगों ने तिलक लगाकर स्वागत किया।

अल्पसंख्यक समाज सिंधी, पंजाबी, सिख, बौद्ध, जैन, मुस्लिम और इसाई एव अन्य समाज के मध्य जन संपर्क करते हुए गणेश केसरवानी ने कहा कि भारत के इतिहास में प्रदेश में योगी के नेतृत्व में समाज के सभी वर्गों का पूर्ण सम्मान मिला है। सभी वर्गों का समुचित विकास कराया गया है उत्तर प्रदेश में पहली बार किसी मुख्यमंत्री द्वारा अपने आवास में सिख गुरुओं का गुरुपर्व पर शब्द कीर्तन का आयोजन कराया गया।

सरदार पतविन्दर सिंह ने कहा की शरबस दानी श्री गुरु गोविंद सिंह महाराज जी के साहिबजादो की शहादत को स्कूली पाठ्यक्रम में शामिल करने की बात कही। साहिब श्री गुरु तेग बहादुर जी की शहादत पर प्रदेश के विभिन्न जिलों मे बड़े पैमाने पर कार्यक्रम आयोजित कराकर उनके द्वारा दिखाए गए मानवता व भाईचारे को बढ़ावा देने की शिक्षा से युवाओं को प्रेरित करने का कार्य किया।

कहा कि मुख्यमंत्री योगी के नेतृत्व में जनता एक बार फिर से योगी को मुख्यमंत्री बनाने व प्रदेश में भाजपा सरकार लाने का मन बना चुकी है। भाजपा कार्यकर्ता जगह-जगह चौपाल लगाकर लोगो को जागरूक कर रहे है।

खबरें और भी हैं...