पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हंडिया के पंचायत घर में दारू-मुर्गा की पार्टी:नगर पंचायत के चेयरमैन के बेटे ने किया आयोजन, सभासदों ने उठाई कार्यालय का शुद्धिकरण कराने की मांग

हंडिया4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हंडिया नगर पंचायत चेयरमैन जवाहरलाल जायसवाल के बेटे अनिल जायसवाल नगर पंचायत कार्यालय में शराब व मीट - मटन की पार्टी करते हुए स्थानीय पत्रकार द्वारा पकड़े गए थे। बीते गुरूवार को तकरीबन शाम 8 बजे के आस पास हंडिया नगर पंचायत की गेट खुला था। स्थानीय पत्रकार की जब नजर पड़ी तो देखना चाहा। ऊपर जा कर देखने पर नजारा कुछ और ही था । लगभग 8 से 10 लोगों के बीच सरकारी दफ्तर में दारू , मुर्गा - मीट की पार्टी चल रही थी , जिसमें वर्दी में एक सिपाही भी शामिल था।

हंडिया नगर पंचायत के चेयरमैन जवाहर लाल जयसवाल के बेटे अनिल कुमार जायसवाल ने सरकारी कार्यालय में दारू व मांसाहारी खाने का आयोजन किया था। वहीं शराब की बोतल अधिशासी अधिकारी के केबिन से अटैच वॉशरूम में रखी बाल्टी में छिपा दी गई थी। नगर पंचायत के बड़े बाबू भी शामिल थे। जिसके बाद तेजी से वीडियो भी वायरल हुआ और अखबारों में समाचार का हिस्सा भी बना। इसके बाद सभासदों ने अधिशाषी अधिकारी, चेयरमैन का व उनके बेटे का जमकर विरोध किया और मुर्दाबाद के नारे भी लगाए।

गंगाजल से हो कार्यालय का शुद्धिकरण

वर्तमान सभासद व हंडिया नगर पंचायत चेयरमैन के भावी उम्मीदवार चंदन यादव ने कहा नगर पंचायत हंडिया वासी नगर पंचायत को मंदिर का दर्जा देते हैं लेकिन यहां सरकारी कार्यालय को शराब व मीट - मटन खाने का अड्डा बनाया जा रहा है। सभासद ने कहा हम हंडिया नगर पंचायत की जनता की ओर से प्रशासन से मांग करते हैं कि नगर पंचायत को गंगाजल से सुद्धिकरण किया जाए और उचित कार्रवाई भी की जाए।

खबरें और भी हैं...