पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Prayagraj
  • AAP Candidates Declared For Three Seats In Prayagraj, Sanjeev Mishra From City North, Dr. Altaf From South And Pawan Tiwari From Handia Have Been Made Candidates.

प्रयागराज की तीन सीटों पर AAP के प्रत्याशी घोषित:शहर उत्तरी से संजीव मिश्र, दक्षिणी से डॉ. अल्ताफ व हंडिया से पवन तिवारी को बनाया गया है प्रत्याशी

प्रयागराज7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
18 जनवरी को जारी होगी प्रत्याशियों की सूची। - Money Bhaskar
18 जनवरी को जारी होगी प्रत्याशियों की सूची।

विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही AAP(आम आदमी पार्टी) की राजनीति भी तेज हो गई है। रविवार को यूपी की 150 सीटों पर प्रत्याशियों की पहली सूची जारी कर दी गई है। इसमें प्रयागराज की तीन सीटों पर भी AAP ने प्रत्याशी घोषित कर दिए हैं। राज्यसभा सदस्य और यूपी के प्रभारी संजय सिंह की ओर से घोषित प्रत्याशियों में प्रयागराज के शहर उत्तरी से संजीव मिश्र, शहर दक्षिणी से डॉ. अल्ताफ अहमद व हंडिया सीट से पवन तिवारी को प्रत्याशी बनाया गया है। बता दें कि पार्टी की ओर से इन्हें पहले ही प्रभारी बनाया गया था और यह अपने क्षेत्र में चुनावी प्रचार प्रसार भी कर रहे थे।6 प्रयागराज में कुल 12 विधानसभा सीटें हैं, अभी नौ और सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा की जानी है।

18 जनवरी को जारी प्रत्याशियों की दूसरी सूची

पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता पुष्पेंद्र सिंह ने दैनिक भास्कर को बताया कि आम आदमी पार्टी प्रदेश की सभी सीटों पर प्रत्याशियों को उतारेगी18 जनवरी को दूसरी लिस्ट पुन: जारी होगी। इसमें भी 100 से ज्यादा से प्रत्याशियों की घोषणा की जाएगी। उन्होंने बताया कि जो 150 सीटों पर जो प्रत्याशी घोषित किए गए हैं उसमें आठ एमबीए, 38 पोस्ट ग्रेजुएट, चार डॉक्टर, आठ पीएचडी धारक, सात इंजीनियर, आठ बीएड, 39 ग्रेजुएट, छह डिप्लोमा किए हुए प्रत्याशी हैं।

खबरें और भी हैं...