पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पट्टी क्षेत्र में बच्चों के विवाद में भिड़े दो पक्ष:जमकर चले लाठी-डंडे व ईंट-पत्थर, आधा दर्जन घायल, पुलिस जांच में जुटी

पट्टीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्रतापगढ़ के पट्टी तहसील क्षेत्र के कंधई थाना क्षेत्र के नरसिंहपुर गांव में बच्चों के विवाद में कहासुनी के बाद दो पक्ष आमने-सामने हो गए। इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे, ईंट-पत्थर और हसिया, कुल्हाड़ी चले। दोनों पक्षों से आधा दर्जन लोग घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए सीएचसी बाबा बेलखरनाथ धाम भेजा। वहां से गंभीर हालत को देखते हुए सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

एक-दूसरे पर बोल दिया हमला

पट्टी तहसील क्षेत्र के नरसिंहपुर गांव निवासी पप्पू और हीरालाल के बच्चों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। बीती रात 9:00 बजे इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। दोनों पक्षों से लोग लाठी-डंडे, ईंट-पत्थर और हसिया, कुल्हाड़ी लेकर बाहर आ गए और एक-दूसरे पर हमला बोल दिया।

घायलों का चल रहा इलाज

इसमें एक पक्ष से बड़की (45) पत्नी पप्पू वर्मा निर्मला (18) पुत्री पप्पू वर्मा कुलदीप (25) पुत्र पप्पू किंशू (19) पुत्र पप्पू और दूसरे पक्ष से हीरालाल वर्मा (52) सुरसती (47) पत्नी हीरालाल घायल हो गए। एसओ कंधई सत्येंद्र सिंह ने बताया कि, बच्चों के विवाद में नरसिंहपुर गांव में दो पक्षों में मारपीट हुई है। सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...