पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पट्टी में कमरे से लटका मिला युवक का शव:पत्नी ने कहा- मुंबई से लौटने के बाद से ही परेशान थे, दो दिन पहले बहन के घर शादी समारोह में गया था युवक,

पट्टीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पट्टी तहसील के आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र के नौरंगाबाद गांव एक युवक ने देर रात अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह जब परिजन कमरे में पहुंचे तो देखा कि युवक अपनी पत्नी की साड़ी से बनादोए फंदे से लटक रहा था।

शादी में गया था युवक
मृतक राज नारायण वर्मा (35) की पत्नी मंजू देवी ने बताया कि वह दो दिन पहले अपनी बहन के लड़के की शादी में शामिल होने नारायणपुर गांव गए थे। उनके साथ पत्नी व तीन बच्चे भी थे। शनिवार को कार्यक्रम खत्म होने के बाद राज नारायण पत्नी को वहीं पर छोड़कर अकेले घर चले आए, क्योंकि उन्हें घर की देख रेख करनी थी।

रविवार की सुबह आठ बजे के करीब बड़े भाई के बच्चों ने चाय बनाया और चाय देने के लिए राज नारायण का दरवाजा खटखटाया। काफी देर तक राज ने दरवाजा नहीं खोला। शक होने पर जोर-जोर से दरवाजे को पीटना शुरू कर दिया। दरवाजा न खुलने की स्थिति में इसकी सूचना पत्नी मंजू को दी गई। मौके पर पत्नी भी पहुंची और दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया।

दरवाजा तोड़कर कमरे के अंदर गई पुलिस
काफी देर तक राज ने दरवाजा नहीं खोला। परिजनों ने अनहोनि की आशंका जताते हुए तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा न खुलने की स्थिति में दरवाजे को तोड़कर अंदर प्रवेश किया। देखा कि राज नारायण अपनी पत्नी की साड़ी के बनाए गए फंदे से लटक रहे हैं। पुलिस ने शव को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतक की पत्नी मंजू का कहना है कि राज नारायण मुंबई में रहकर कैटरिंग का काम करते थे। कुछ दिन पहले ही मुंबई से लौटे हैं। वहां से आने के बाद से ही वह उलझन में थे। हालांकि परिजनों ने इस बाबत अभी ज्यादा जानकारी नहीं दी है। पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है।

खबरें और भी हैं...