पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पट्टी में युवक से 26 हजार रुपये लूटने का आरोप:युवक ने दी तहरीर, पुलिस मान रही है मामले को संदिग्ध

पट्टीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्रतापगढ़ के पट्टी क्षेत्र में लूट की घटनाएं थम नहीं रही है। मंगलवार की दोपहर एक युवक से लुटेरों ने 26000 रुपये लूट लिया तथा सोने की चेन और मोबाइल भी छीन लिया। पीड़ित ने इस संबंध में आरोपी के खिलाफ नामजद तहरीर देकर मामले में कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

पांच बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम
पट्टी तहसील क्षेत्र के कंधई थाना अंतर्गत कोनी गांव का रहने वाला अविनाश पटेल पुत्र रामकुमार अपने मामा के घर जा रहा था। रास्ते में पट्टी कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत महदहा कंसापट्टी के बीच में पांच बदमाश दो गाड़ी से पहुंचे और पीड़ित को मारपीट कर उसके जेब में रखा हुआ 26000 रुपये तथा सोने की चेन तथा मोबाइल छीन लिए।

पीड़ित से बदमाशों ने की मारपीट
जब पीड़ित ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने लाठी-डंडों से जमकर मारा पीटा। पीड़ित के शोर मचाने पर आसपास के लोग दौड़े तो आरोपी वहां से भाग खड़े हुए। थोड़ी देर बाद पीड़ित पट्टी कोतवाली में पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ नामजद तहरीर देकर मामले में कानूनी कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

पीड़ित अविनाश पटेल पुत्र
पीड़ित अविनाश पटेल पुत्र

पुलिस घटना को मान रही है संदिग्ध
वहीं इस संबंध में पट्टी क्षेत्राधिकारी दिलीप सिंह से बात करने पर उन्होंने बताया कि आरोपी व्यक्ति ने नामजद तहरीर दिया है। यह मामला दोनों के मारपीट से सम्बंधित है। लूट का मामला संदिग्ध है।

खबरें और भी हैं...