पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पट्टी में विवाहिता को घर से पीटकर भगाया:सास, ननंद व पति ने किया प्रताड़ित, थाने पहुंची विवाहिता ने लगाई इंसाफ की गुहार

पट्टीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पट्टी में 10 सालों से लगातार दहेज के लिए विवाहिता को प्रताड़ित कर रहे ससुराली जनों ने मंगलवार को विवाहिता को मारपीट करके घर से भगा दिया है। पीड़ित महिला पट्टी कोतवाली पहुंची और अपने ससुराली जनों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न तथा मारपीट के मामले में शिकायती पत्र दिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

2012 में हुई थी शादी
पट्टी कोतवाली क्षेत्र के जैतापुर गांव की रहने वाली रीशा वर्मा पत्नी फूलचंद ने बुधवार की दोपहर पट्टी कोतवाली में पहुंचकर आरोप लगाया कि उसकी शादी 2012 में जैतापुर गांव के रहने वाले फूलचंद से हुई, लेकिन शुरू से ही परिवारी जन उसे दहेज के लिए मारते पीटते थे। वह बर्दाश्त करती रही। उसने बताया कि उसके पिता की मौत कुछ दिन पहले हो गई तो ससुराली जन उसके ऊपर और भी अत्याचार करने लगे।

ससुरालियों ने किया प्रताड़ित
विवाहिता ने इस संबंध में कई बार अपने मायके वालों को बताया, लेकिन कुछ दिन पहले उसके पिता की मौत होने के बाद ससुराली जनों उस पर प्रताड़ना और अत्याचार बढ़ा दिए, जिससे वह परेशान रहने लगी। आए दिन मारपीट से वह परेशान रहती थी।

पीड़िता ने की शिकायत
पीड़िता ने की शिकायत

कार्रवाई की मांग
मंगलवार को आरोपी ससुराली जनों ने विवाहिता को घर से मारपीट कर भगा दिया। विवाहिता को चेहरे और सिर में चोटे आई। विवाहिता बुधवार को पट्टी कोतवाली पहुंची और मामले में अपने पति ननद व सास के खिलाफ नामजद तहरीर देकर मामले में कानूनी कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

खबरें और भी हैं...