पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पट्‌टी में नगर पंचायत चुनाव पर सपा ने किया मंथन:छविनाथ यादव बोले-अच्छे लोगों को सपा लड़ाएगी चुनाव, दावेदारों पर चल रहा विचार

पट्टी, प्रतापगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नगर पंचायत चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी ने गुरुवार को कार्यालय पर बैठक आयोजित की।सपा के जिला उपाध्यक्ष जीत लाल यादव उर्फ पप्पू यादव के संयोजन में समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष छविनाथ यादव ने बैठक की अध्यक्षता की ।

उन्होंने बताया कि आगामी नगर पंचायत चुनाव में नगर अध्यक्ष तथा सभासद को चुना जाना है। इसके लिए समाजवादी पार्टी पूरी तरीके से तैयारी में जुटी हुई है। उन्होंने बताया कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर यह बैठक आयोजित की गई, जिसमें पट्टी नगर, रामगंज तथा ढकवा में नगर पंचायत चुनाव संपन्न होने हैं।

नगर पंचायत के लिए दावेदारों की एक सूची भी तैयार की जा रही है, जिसमें देखा जा रहा है कौन दावेदार बेहतर चुनाव लड़ सकता है। कार्यक्रम में मुख्य रूप से समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष समाजवादी पार्टी के महासचिव अब्दुल कादिर जिलानी जिला उपाध्यक्ष पप्पू यादव जिला उपाध्यक्ष लाल बहादुर पासी, पट्टी के विधानसभा अध्यक्ष राम बचन यादव, जुबैद अहमद, शिव प्रेम, दिनेश यादव, सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।

इस दौरान प्रतापगढ़ जिला अध्यक्ष छविनाथ यादव से बात करने पर उन्होंने बताया कि बैठक में सभी दावेदारों के आवेदन पत्र लिए गए हैं, उस पर विचार किया जाएगा फिर आगामी रणनीति बनाकर उन्हें मैदान में उतारा जाएगा।

खबरें और भी हैं...