पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पट्टी कोतवाली पहुंची बुजुर्ग महिला:बहू पर खाना न देने व मारपीट करने का लगाया आरोप, शिकायती पत्र देकर पुलिस से की कार्रवाई की मांग

पट्टीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पट्टी में बहू की प्रताड़ना से तंग आकर वृद्ध विधवा महिला गुरुवार को अपने छोटे बेटे मनोज मुकुंद के साथ पट्टी कोतवाली पहुंच गई। बुजुर्ग ने शिकायती पत्र देकर अपनी बहू के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

कुछ दिनों पहले हुई पति की मौत
मामला पट्टी कोतवाली क्षेत्र के होशियारपुर गांव का है। बुजुर्ग महिला ठेगना देवी गुरुवार की दोपहर पट्टी कोतवाली पहुंची। यहां कोतवाल को शिकायती पत्र देकर बताया कि उनके पति की मौत काफी दिन पहले हो चुकी है। उनके दो बेटे हैं। बड़े बेटे की शादी हो चुकी है।

बड़े बेटे गोली की पत्नी आए दिन उन्हें परेशान करती है। साथ ही भोजन पानी भी नहीं देती है। बुजुर्ग ने बहू पर भोजन पानी न देने का भी आरोप लगाया है। कहा कि बात बात पर झगड़ा कर प्रताड़ित करती है। बताया कि गुरुवार सुबह बहू रीना देवी ने उन्हें लाठी-डंडों से मारा पीटा, जिससे उनके हाथ में गंभीर चोटें आई हैं। पीड़िता इसके बाद छोटे बेटे के साथ कोतवाली पहुंची। पीड़िता ने बहू के खिलाफ कठोर से कठोर कानूनी कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

पीड़िता ने कोतवाली में सौंपा शिकायती पत्र।
पीड़िता ने कोतवाली में सौंपा शिकायती पत्र।
खबरें और भी हैं...