पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

प्रतापगढ़ में रामलीला मैदान से निकाला गया पानी:विजयादशमी से पहले मैदान की सफाई में जुटे पालिका कर्मी, मोटर पंप लगाकर निकाला गया पानी

प्रतापगढ़10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतापगढ़ में रामलीला मैदान से निकाला गया पानी। - Money Bhaskar
प्रतापगढ़ में रामलीला मैदान से निकाला गया पानी।

विजयादशमी पर्व जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है प्रतापगढ़ जिले में रामलीला मैदान को संवारने के लिए नगरपालिका की टीम तेजी से सक्रिय होती दिख रही है। शनिवार को सुबह आठ बजे ही पालिका के सफाई निरीक्षक संतोष सिंह के नेतृत्व में रामलीला मैदान में सफाई कार्य शुरू करा दिया गया। मैदान में भरा पानी मोटर पंप लगाकर निकाला गया।

पंप लगाकर निकाला गया पानी

शनिवार सुबह नगरपालिका के करीब तीन दर्जन सफाई कर्मी रामलीला मैदान पहुंच गए। मुख्य मार्ग से राम-रावण युद्ध स्थल तक जाने वाले रास्ते में भरा पानी मोटर पंप लगाकर टैंकर से निकाला गया। इसके बाद जेसीबी से समतलीकरण कर ऊपर से सूखी मिट्टी डाली गई। इसके अलावा मैदान में उगी बड़ी-बड़ी झाड़ियां काटकर सफाई की गई।

जल्द से जल्द मैदान साफ करने के निर्देश

जगह-जगह डंप मलबा जेसीबी से खींचकर रेलवे लाइन के किनारे डंप कर दिया गया। इससे दूर-दूर से आए दुकानदारों ने अपनी दुकानें सजाना शुरू कर दिया है। नगरपालिका के अधिशाषी अधिकारी मुदित सिंह भी अपराह्न करीब दो बजे मैदान की सफाई का जायजा लेने पहुंचे। उन्होंने सफाई निरीक्षक को निर्देश दिया कि जल्द से जल्द पूरे मैदान को साफ-सुथरा किया जाना है।

खबरें और भी हैं...