पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

प्रतापगढ़…सड़क हादसे में 2 सगे भाइयों की मौत:दिवाली पर घर लौट रहे बाइक सवार सगे भाइयों को वाहन ने मारी टक्कर, दोनों की मौत

प्रतापगढ़7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतापगढ़ में सड़क हादसे में 2 सगे भाइयों की मौत। - Money Bhaskar
प्रतापगढ़ में सड़क हादसे में 2 सगे भाइयों की मौत।

प्रतापगढ़ जिले में मंगलवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया। लालगंज कोतवाली क्षेत्र में एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दो सगे भाइयों को टक्कर मार दी। हादसे में एक भाई की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई। दोनों भाई दिवाली के मौके पर लखनऊ से प्रतापगढ़ अपने घर जा रहे थे।

दिवाली मनाने अपने घर जा रहे थे दोनों भाई

अंतू थाना क्षेत्र के चौखट पूरे अंतिम गांव निवासी भास्कर सिंह नगर पालिका में कर्मचारी हैं। उनके दो बेटे अंकित सिंह (30) और ऋषभ सिंह (26) लखनऊ में रहकर प्राइवेट नौकरी करते थे। दोनों भाई अपने परिवार के साथ दिवाली पर्व मनाने के लिए मंगलवार की रात करीब 12 बजे लखनऊ से प्रतापगढ़ के लिए आ रहे थे। लीलापुर चौकी क्षेत्र के रानीगंज अजगरा के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसे के बाद वाहन लेकर चालक फरार

हादसे में हर्षित और ऋषभ गंभीर रूप से जख्‍मी हो गए। सूचना पुलिस को राहगीरों ने दी। कुछ ही देर में घटनास्‍थल पर पुलिस चौकी प्रभारी निकेत भारद्वाज फोर्स के साथ पहुंचे। दोनों घायलों को जिला चिकित्‍सालय ले जाया गया। वहां दोनों ने दम तोड़ दिया। चौकी प्रभारी ने बताया कि मृतकों का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तहरीर मिलने पर विधिक कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि जिस वाहन से टक्‍कर हुई है, उसका पता लगाया जा रहा है। जिला चिकित्सालय में इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई।

अंकित की एक वर्ष पूर्व हुई थी शादी

उधर अंकित और ऋषभ की मौत की खबर पुलिस ने उनके परिवार के सदस्‍यों को दी। इससे घर में कोहराम मच गया। बिलखते हुए परिवार के लोग अस्‍पताल पहुंचे। अंकित सिंह की एक वर्ष पूर्व शादी हुई थी, जबकि हर्षित अविवाहित था। दो सगे भाइयों की मौत की सूचना मिलते ही आसपास के लोग उनके घर शोक संवेदना प्रकट करने के लिए पहुंचे।

खबरें और भी हैं...