पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59037.18-0.72 %
  • NIFTY17617.15-0.79 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48458-0.16 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646560.47 %

प्रतापगढ़ में किसान की चाकुओं से गोदकर हत्या:पशुओं को खेतों में छोड़ देता था दबंग, किसान ने रोका तो चाकुओं से गोदकर मार डाला

प्रतापगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतापगढ़ में किसान की चाकुओं से गोदकर हत्या। - Money Bhaskar
प्रतापगढ़ में किसान की चाकुओं से गोदकर हत्या।

प्रतापगढ़ जिले के कोहड़ौर थाना क्षेत्र में मामूली कहासुनी के चलते दबंगों ने किसान पर चाकुओं से हमला कर दिया, जिससे किसान गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजन आनन-फानन में उसे मेडिकल कॉलेज ले गए। जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने दबंग के चाचा और भाई को हिरासत में ले लिया है। पुलिस अन्य हमलावरों को तलाश कर रही है।

चाकुओं से किया हमला

बता दें कि मामला कोहड़ौर थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव का है। यहां गांव के दंबग ने अपने बेटों के साथ ट्रैक्टर से खेत की जुताई करके आ रहे कन्हैया लाल यादव को रास्ते में रोक कर चाकुओं से जानलेवा हमला कर दिया। बीते तीन दिन पहले पशुओं को लेकर मामूली कहासुनी के चलते खुन्नस खाए दबंगों ने आज कन्हैया लाल पर जानलेवा हमला कर दिया। सूचना पर कन्हैया लाल के परिजनों ने आनन-फानन में मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

चाचा और भाई को हिरासत में लिया

ग्रामीणों ने बताया कि गौशाला चलाने के नाम पर गांव का ही एक दबंग लोगों के साथ ज्यादती करता है। पशुओं को लोगों के खेतों में खुला छोड़ देता है। वहीं मामले की जानकारी मिलते ही आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने दबंग के चाचा और भाई को हिरासत में ले लिया है। पुलिस आवश्यक कार्रवाई में जुट गई है।

आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की

वहीं आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों का कहना है कि यदि हत्यारों को पुलसि ने जल्द नहीं गिरफ्तार किया तो वह आंदोलन के लिए बाध्य होंगे। वहीं इस पूरे मामले में सीओ सिटी अभय पांडेय का कहना है कि कई टीमें गठित की गई हैं। जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी।

खबरें और भी हैं...