पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57858.150.64 %
  • NIFTY17277.950.75 %
  • GOLD(MCX 10 GM)486870.08 %
  • SILVER(MCX 1 KG)63687-1.21 %

प्रतापगढ़ में सड़क हादसे में छात्रा की मौत:बड़ी बहन के साथ स्कूल से लौट रही थी छात्रा, तेज रफ्तार स्कार्पियो ने मारी टक्कर

प्रतापगढ़3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतापगढ़ में सड़क हादसे में छात्रा की मौत। - Money Bhaskar
प्रतापगढ़ में सड़क हादसे में छात्रा की मौत।

प्रतापगढ़ जिले के लालगंज कोतवाली क्षेत्र के रानीगंज-लवाना मार्ग पर तेज रफ्तार स्कार्पियो की टक्कर से स्कूल से लौट रही दो बहनें घायल हो गईं। गंभीर रूप से घायल छोटी बहन की मौत हो गई। वहीं बड़ी बहन का अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया।

साइकिल से लौट रही थीं दोनों बहनें

बता दें कि लालगंज कोतवाली क्षेत्र के बसंतगंज गांव निवासी राजेश यादव की बेटी सुची (7) कक्षा दो की छात्रा थी, जबकि उसकी बड़ी बहन खुशी (12) कक्षा सात की छात्रा है। दोनों बहनें रानीगंज कैथोला स्थित रेनबो पब्लिक स्कूल में पढ़ने गईं थी। स्कूल बंद होने के बाद दोपहर करीब तीन बजे दोनों बहनें साइकिल से घर लौट रही थीं। बड़ी बहन खुशी साइकिल चला रही थी, जबकि सुची पीछे बैठी थी।

पांच बहनों में सबसे छोटी थी छात्रा
रास्ते में रानीगंज-लवाना मार्ग पर स्थित पयागीपुर मोड़ के पास तेज रफ्तार स्कार्पियो ने पीछे से साइकिल में टक्कर मार दी, जिससे दोनों बहनें गंभीर रूप से घायल हो गईं। इस बीच उधर से जा रहे क्षेत्र के अखिलेश यादव ने दोनों बहनों को पीएचसी रानीगंज भिजवाया। प्राथमिक उपचार के दौरान हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने दोनों बहनों को ट्रामा सेंटर लालगंज रेफर कर दिया। ट्रामा सेंटर में चिकित्सकों ने सुची को मृत घोषित कर दिया। सुची पांच बहनों में सबसे छोटी थी। पिता खेती करते हैं। कोतवाल कमलेश पाल ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...