पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

प्रतापगढ़...स्प्रिट मामले में कार्रवाई:लापरवाही बरतने पर आबकारी इंस्पेक्टर और सिपाही निलंबित, भारी मात्रा में मिली थी स्प्रिट

प्रतापगढ़7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फतनपुर थाना क्षेत्र के कनेवरा गांव में स्थित देसी शराब की दुकान पर प्रयागराज की आबकारी टीम ने शुक्रवार रात छापा मारा था। - Money Bhaskar
फतनपुर थाना क्षेत्र के कनेवरा गांव में स्थित देसी शराब की दुकान पर प्रयागराज की आबकारी टीम ने शुक्रवार रात छापा मारा था।

प्रतापगढ़ जिले में भारी मात्रा में स्प्रिट बरामदगी मामले में बड़ी कार्रवाई की गई है। आबकारी इंस्‍पेक्‍टर और सिपाही को निलंबित कर दिया गया है। यह कार्रवाई लापरवाही बरतने पर की गई है।

जिला आबकारी अधिकारी संजय कुमार ने बताया कि जिले में भारी मात्रा में स्प्रिट मिली थी। लापरवाही बरतने की बात सामने आई है। इस आबकारी इंस्पेक्टर और सिपाही को निलंबित करने की कार्रवाई की गई है।

इन पर हुई कार्रवाई
आबकारी इंस्‍पेक्‍टर रानीगंज बृजेन्द्र पटेल व बीट सिपाही मनोजगिरी के ऊपर कार्रवाई की गई है। इसके साथ ही जहां से स्प्रिट बरामद की गई, उस दुकान का लाइसेंस भी निरस्‍त किया गया है। फतनपुर थाना क्षेत्र के कनेवरा गांव में स्थित देसी शराब की दुकान पर प्रयागराज की आबकारी टीम ने शुक्रवार रात छापा मारा था। यहां से एक हजार लीटर स्प्रिट बरामद की गई थी। यह ठेका रानीगंज विधायक धीरज ओझा के करीबी पूर्व प्रमुख राकेश सरोज के समर्थक अरुण सरोज का है। इस मामले की जांच करने सीओ के अलावा एसपी प्रतापगढ़ भी पहुंचे थे।

खबरें और भी हैं...