पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लालगंज में अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर:प्रयागराज में इलाज के दौरान हुई युवक की मौत

लालगंजएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रानीगंज कैथौला में रायबरेली हाईवे पर हुआ हादसा। - Money Bhaskar
रानीगंज कैथौला में रायबरेली हाईवे पर हुआ हादसा।

लालगंज के रानीगंज कैथौला में गुरुवार को दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में युवक को प्रयागराज स्थित एक निजी हॉस्पिटल में ले गए। जहां पर इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई।

रानीगंज कैथौला में रायबरेली हाईवे पर शन्नी सरोज(34) बच्चों को लेने अपनी ससुराल सलवन जा रहा थे। तभी प्रतापगढ़ की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने युवक को जोरदार टक्कर मार दी। मौके पर युवक की हालत गंभीर देखते हुए परिजनों ने उसे प्रयागराज के एक निजी अस्पताल में ले गए। जहां पर इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

हादसे के बाद परिजन में मचा कोहराम।
हादसे के बाद परिजन में मचा कोहराम।

पांच भाइयों में सबसे छोटा था शन्नी

शन्नी सरोज के 1 साल की एक छोटी बच्ची है। वह पांच भाइयों में सबसे छोटा था और गुजरात बड़ोदरा में पेंटिंग का काम करता था। वह छुट्टी पर घर आया हुआ था। शन्नी की मौत के बाद परिजनों उसका शव लालगंज कोतवाली ले आए। जहां पंचनामा भरकर शव को प्रतापगढ़ पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मौत की सूचना पर घर वालों में कोहराम मचा हुआ है।

मां के कहने पर दोबारा ससुराल जा रहा था युवक

शन्नी सरोज 2 घंटे पहले ही सलवन ससुराल से अपने घर सूबेदारपुर गोंडवा आया था। इस दौरान मां के पास शन्नी की बेटी का फोन आया था जिसमें बच्ची रो रही थी। इसके बाद मां के कहने पर वह दोबारा अपनी ससुराल जा रहा था। ​​​​​​ लालगंज प्रभारी निरीक्षक कमलेश पाल का कहना है कि एक्सीडेंट में युवक की मौत हुई है। पोस्टमार्टम के लिए शव को प्रतापगढ़ भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...