पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लालगंज क्षेत्र में कॉलेज छात्र पर दिनदहाड़े जानलेवा हमला:छात्र की बहन से करना चाहते है जबरिया शादी, भाई के विरोध करने पर चलाई अंधाधुंध गोलियां

लालगंजएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बहन से जबरिया विवाह के विरोध को लेकर आरोपियों ने छात्र पर दिनदहाडे नेशनल हाइवे पर जानलेवा हमला बोल दिया। कॉलेज के अंदर ताबड़तोड़ हवाई फायरिंग की घटना को लेकर बुधवार को हडकंप मच गया। आननफानन मे प्रभारी निरीक्षक समेत भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची किंतु तब तक फायरिंग के आरोपी बाइक से फुर्र हो गये।

नगर के नेशनल हाइवे लालगंज-प्रतापगढ़ पर सरस्वती विज्ञान एवं प्रौद्यौगिकी महाविद्यालय मे सलेम भदारी गांव के साहिल सिंह पढ़ाई करता है। बुधवार को सुबह आठ बजे वह छात्रावास में अपने सहपाठी रिशु सिंह को उसकी बाइक वापस करने जा रहा था।

अचानक बाघराय पेट्रोल पम्प से प्रतापगढ़ की ओर से आए दो बाइक सवार आरोपी तमंचे से लैस होकर साहिल का पीछा करने लगे। साहिल द्वारा दी गई तहरीर मे कहा है कि आरोपियों में से भदारीकला के कुलदीप वर्मा पुत्र जीतलाल तथा अभिषेक सरोज पुत्र शिवकुमार बाजार खास बाइक से पीछा करते फायरिंग करने लगे।

साहिल किसी तरह जान बचाकर कॉलेज के अंदर घुस गया। लेकिन तब तक पीछा करने वाले आरोपी भी बाइक से कॉलेज के अंदर पहुंच गये और कॉलेज परिसर मे ही अधाधुंध फायरिंग करने लगे। पीड़ित के मुताबिक आरोपियों की फायरिंग से महाविद्यालय मे दहशत का माहौल बन गया।

इधर सूचना मिलते ही लालगंज पुलिस कॉलेज पहुंची। किंतु तब तक आरोपी पीड़ित को धमकी देते भाग निकले। साहिल सिंह ने पुलिस को दी गई तहरीर मे कहा है कि आरोपी कुलदीप वर्मा उसकी बहन से जबरिया शादी करने पर अमादा है। उसके विरोध करने के कारण उसे जान से मार डालने को लेकर हमला किया गया।

प्रभारी निरीक्षक कमलेश पाल का कहना है कि तहरीर मिली है, केस दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...