पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लालगंज के लीलापुर में पत्रकार की मौत:देर रात अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, इलाज के दौरान थम गईं सांसें

लालगंजएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

लालगंज (प्रतापगढ़) - प्रतापगढ़ से अपने घर खरगपुर आ रहे पत्रकार की लीलापुर लोनी नदी के पास अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर के बाद वे घायल अवस्था में सड़क किनारे पड़े रहे। राहगीरों की सूचना पर परिजनों उन्हें आनन-फानन में इलाज के लिए प्रतापगढ़ जिला अस्पताल ले गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मामला लीलापुर चौकी के खरगपुर निवासी कैलाश नाथ मिश्रा के पुत्र अजय शंकर मिश्र उर्फ सोनू (40) प्रतापगढ़ से अपने घर आ रहे थे। लोनी नदी के पास अज्ञात वाहन ने देर रात करीब 10 बजे जोरदार टक्कर मार दी थी। जिससे वह सड़क से दूर जा गिरे थे। काफी समय बाद जब राहगीर सूचना मिली कि अजय का एक्सीडेंट हो गया है और वे रोड पर पड़े हैं। तब परिवार के लोगों ने आनन फानन में अजय को प्रतापगढ़ जिला अस्पताल ले गए। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे प्रयागराज रेफर कर दिया। निजी अस्पताल में इलाज के दौरान अजय शंकर मिश्रा की मौत हो गई। अजय शंकर मिश्रा का एक लड़का है। चार भाइयों में अजय मिश्रा सबसे बड़े थे।

पत्रकारों में शोक की लहर

पत्रकार साथी की मौत से पत्रकार साथियों ने गहरा शोक व्यक्त किया है। पति की मृत्यु के बाद पत्नी दीपा का रो रोकर बुरा हाल है। पत्नी के मुख से सिर्फ एक ही चीज निकल रही है अब सब कैसे होगा? अब बच्चे और उसके परिवार का पालन पोषण आखिर कैसे होगा?

पिता हुए मूर्छित

मौत की खबर सुनते ही मृतक अजय के पिता कैलाश नाथ मिश्रा मूर्छित हो गए। उनके द्वारा बताया गया कि बड़े लड़के के जाने के बाद पूरा परिवार बिखर सा गया है। उसी के खर्च से परिवार का पालन पोषण होता था। दुर्घटना की सूचना समय से मिलती तो शायद बेटे की जान बच सकती थी। फिलहाल पुलिस ने ऐसी किसी भी जानकारी से इंकार किया है।

खबरें और भी हैं...