पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लालगंज पहुंचे कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी:कार्यकर्ता के घर पहुंच बेटे के निधन पर व्यक्त की संवेदना, निष्पक्ष जांच कराने का दिया भरोसा

लालगंजएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्रतापगढ़ के लालगंज तहसील अंतर्गत केंद्रीय कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सदस्य प्रमोद तिवारी पहुंचे। यहां उन्होंने सोमवार की शाम को नगर पंचायत के खानापट्टी वार्ड में उर्स सूरती शाह रहमतुल्लाह अलैह के जलसे में मजार पर चादरपोशी व गुलपोशी की। तिवारी ने मजार पर गुलपोशी के दौरान परवर दिगार ए आलम से मुल्क की अमनों शांति तथा लोगों की भलाई के लिए दुआ भी मांगी।

जलसे में कहा कि मुल्क की सलामती तथा तरक्की के लिए हमें नेकी के रास्ते पर ईमान के साथ खड़े होना चाहिए। कहा कि हिन्दुस्तान की बुलंदी सदैव मुल्क के लोगों के बीच सदियों से मजबूती से दिख रही कौमी एकता है। इसके पहले जलसे के आयोजक दानिश खॉन व शम्स खान ने प्रमोद तिवारी का स्वागत किया। इस मौके पर ब्लाक प्रमुख अमित सिंह, चेयरपर्सन प्रतिनिधि संतोष द्विवेदी, सिकंदर खान, वसीम खान, बेलाल रहमानी आदि रहे।

बताते चलें कि, इसके पूर्व प्रमोद तिवारी ने सांगीपुर के राजमतीपुर पहुंचे। यहां वह पार्टी कार्यकर्ता ओम पांडेय के घर पहुंचे। उन्होंने छात्र शिव नारायण पांडेय, गोलू के निधन पर परिवारीजनों से मिलकर संवेदना व्यक्त की। तिवारी के पहुंचने पर मृतक के परिजन फूट-फूट कर रोने लगे। इससे काफी देर तक माहौल गमगीन हो गया।

तिवारी ने परिजनों को घटना की निष्पक्ष जांच कराए जाने का भरोसा दिलाया। उन्होंने बाबा घुइसरनाथ धाम पहुंचकर दर्शन पूजन भी किया। इस दौरान सांगीपुर प्रमुख अशोक सिंह बब्लू, प्रतिनिधि भगवती प्रसाद तिवारी, सुधाकर पाण्डेय, रिंकू सिंह परिहार, दृगपाल यादव आदि रहे। यह जानकारी मीडिया प्रभारी ज्ञानप्रकाश शुक्ल ने दिया।

खबरें और भी हैं...