पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पूरनपुर में दो सरकारी कर्मचारियों के आवास से चोरी:दो घरों व एक खोखे से चोरों ने पार किया हजारों रुपये का सामान, भगवान श्रीराम की पीतल की मूर्ति भी ले गए

पूरनपुर (पीलीभीत)2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
राजकीय महिला चिकित्सालय में काम करते थे दोनों कर्मचारी। - Money Bhaskar
राजकीय महिला चिकित्सालय में काम करते थे दोनों कर्मचारी।

पूरनपुर में राजकीय महिला अस्पताल के कैंपस में बने सरकारी आवास में रह रहे दो चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों के आवास पर बीती रात चोरी हो गई। चोरों ने हजारों रुपये के सामान पर हाथ साफ किया है। सामान के साथ ही चोरों ने भगवान की मूर्ति पर भी हाथ साफ कर दिया। बता दें कि यहां पर एक ही रात में तीन जगह चोरी हुई है।

मामला पूरनपुर के मोहल्ला रजागंज देहात क्षेत्र के राजकीय महिला चिकित्सालय कैंपस का है। महिला अस्पताल कैंपस में ही अस्पताल के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी चंदन सिंह और रजनी दीक्षित सरकारी आवास में रहते हैं। रविवार रात रजनी दीक्षित काम से बाहर गई हुई थीं। उनके घर पर ताला लगा हुआ था।

दोनों आवास बंद थे
इसके अलावा पड़ोस में रहने वाले चंदन सिंह भी जरूरी काम के चलते पीलीभीत गए हुए थे। उनके आवास पर भी ताला लटक रहा था। चोरों ने चंदन सिंह के आवास का ताला तोड़कर पंखा, रसोईं में रखे सारे बर्तन और पूजा घर में रखी भगवान श्रीराम की पीतल की मूर्ति भी चोरी कर ली।

गृहस्थी का सामान भी चोरी
रजनी दीक्षित के घर से चोरों ने एलसीडी, टीवी, बर्तन, पंखा और एक साइकिल आदि सामान पार कर दिया। यही नहीं, कैंपस में रखे अभिमान सिंह के खोखे को भी चोरों ने निशाना बनाया। उसमें रखा हजारों का सामान भी चोरी कर लिया। एक साथ तीन स्थानों पर हुई चोरी की जानकारी लगते ही मोहल्ले में हड़कंप मच गया।

खोखा स्वामी ने कहा कि उनका हजारों रुपये का सामान चोरी हुआ है।
खोखा स्वामी ने कहा कि उनका हजारों रुपये का सामान चोरी हुआ है।

पुलिसकर्मियों ने 500 रुपये देकर की मदद
सूचना पुलिस को दी गई। कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। खोखा स्वामी अभिमान सिंह ने बताया कि वह खोखा चलाकर अपने परिवार का गुजर-बसर कर रहे थे। चोरी होने से वह परेशान हैं। इस पर पुलिसकर्मियों ने उन्हें 500 रुपये बतौर मदद के लिए दिए।

कोतवाल अशोक पाल ने बताया कि घटनाओं की जांच पड़ताल की जा रही है। दोनों सरकारी कर्मचारियों से तहरीर मिली है। जांच करने के बाद दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...