पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

"झोपड़ी तेरा बाप भी हटाएगा":पुलिसकर्मी ने महिला को धमकाया, दूसरा सिपाही लगाता रहा सिगरेट के कश, एसपी से पीड़िता ने की शिकायत

पूरनपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कई पुलिसकर्मी वर्दी पहनने के बाद मर्यादा को ताक पर रख देते हैं। एक ऐसे ही पुलिसकर्मी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। महिला ने पुलिसकर्मी की गाली गलौज और अभद्रता करने के मामले की शिकायत एसपी से की है।

पूरनपुर कोतवाली के गांव दिलावरपुर की बच्चो देवी पत्नी राम प्रसाद ने 10 जनवरी 2007 को गांव के ही सुमेर लाल से एक प्लाट पंजीकृत खरीदा था। खरीदने के बाद महिला ने उस प्लाट पर झोपड़ी डाली और उसी में रहने लगी। यही नहीं महिला ने झोपड़ी में घरेलू सामान और अपने कृषि यंत्र भी रख लिए।

महिला के प्लॉट पर कब्जा करना चाहता है रामेश्वर
गांव के ही रामेश्वर पुत्र मैकूलाल जबरदस्ती महिला के प्लाट पर कब्जा करना चाहते हैं। जिसके चलते आए दिन विवाद रहता हैं। आरोप है 13 जून को रामेश्वर ने घुंघचाई पुलिस चौकी से सांठगांठ कर पुलिसकर्मी बुला लिए। गांव में पहुंचे पुलिस कर्मियों ने महिला और उसके परिजनों को अपशब्द कहते हुए भद्दी भद्दी गालियां दी।

यही नहीं पुलिसिया रौब दिखाते हुए पुलिसकर्मियों ने महिला को धमकाया। पुलिसकर्मियों के गाली गलौज और सिगरेट पीने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है पुलिसकर्मी कह रहा है की 'झोपड़ी तू नहीं तेरा बाप भी हटाएगा'।

दूसरा पुलिसकर्मी इस दौरान सिगरेट के कश मार रहा है। पुलिस की मिलीभगत के चलते रामेश्वर महिला और उसके परिजनों को झूठे मुकदमे में जेल भिजवाने की धमकी भी दे रहा है। महिला ने पुलिस अधीक्षक से रामेश्वर और पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

प्रेम प्रसंग में लाइन हाजिर हुआ था सिपाही
घुंचचाई और पड़ोस की बलरामपुर पुलिस चौकी सुर्खियों में रहती है। लगभग दो महीने पहले घुंघचाई चौकी के एक सिपाही के पड़ोस की महिला से संबंध होने पर उसे लाइन हाजिर कर दिया गया था।

दो दिन पहले बलरामपुर पुलिस चौकी के एक सिपाही के युवती से प्रेम-प्रसंग के मामले में भी लाइन हाजिर कर दिया गया। अब घुंघचाई चौकी के कांस्टेबल का वीडियो वायरल होने पर एक फिर चौकी पुलिस सुर्खियों में आ गई।

खबरें और भी हैं...