पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पीलीभीत में 9 वर्षीय मासूम को कुत्तों ने नोचा:चचेरे भाई के साथ गया था गांव से बाहर, भगाने पर कुत्तों ने कर दिया हमला

पीलीभीत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पीलीभीत में घर से बछड़े को चराने ले गए 9 वर्षीय मासूम पर कुत्तों ने हमला बोल दिया। हमले में मासूम बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे परिजन इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां उसका इलाज चल रहा है। डॉक्टरों ने बताया की उसकी हालत ठीक है।

बच्चे पर कुत्तों ने कर दिया हमला
घटना अमरिया तहसील क्षेत्र के भवानी गांव की बताई जा रही है। जहां गांव के रहने वाले वीरेंद्र का 9 वर्षीय बेटा अनमोल अपने चचेरे भाई शिवा के साथ घर से बछड़े को चराने के लिए गांव के बाहर ले गया था। इस दौरान पांच कुत्तों ने बछड़े पर हमला बोल दिया। जब अनमोल ने कुत्तों को खदेड़ने का प्रयास किया तो कुत्ते मासूम अनमोल पर ही हमलावर हो गए। आसपास खेतों में काम कर रहे ग्रामीण अनमोल की चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे और कुत्तों को भगाकर अनमोल की जान बचाई।

आए दिन कुत्ते लोगों पर करते हैं हमला
परिवार के लोग घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने घायल का इलाज किया। पीलीभीत में लगातार कुत्तों का आतंक बढ़ता जा रहा है। इससे पहले भी कुत्तों के हमले में कई मासूम बच्चों की मौत के मामले सामने आ चुके हैं। ऐसे में पशु चिकित्सा विभाग के लिए यह बड़ी चुनौती है कैसे खूंखार हो रहे कुत्तों पर शिकंजा कसा जाए

खबरें और भी हैं...