पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पीलीभीत में शादी का झांसा देकर दुष्कर्म:पीड़िता ने एसपी ऑफिस में खाया जहर, अभियुक्त की गिरफ्तारी नहीं होने से थी परेशान

पीलीभीत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पीलीभीत में शादी का झांसा देकर दुष्कर्म के आरोपी की गिरफ्तारी ने होने से परेशान पीड़िता ने एसपी ऑफिस पहुंचकर जहर खा लिया। जिसे एसपी स्कॉर्ट की गाड़ी से जिला अस्पताल लाया गया। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस अधीक्षक समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गये हैं।

कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले की रहने वाली युवती ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किये जाने की एसपी से की थी। शिकायत पत्र में पीड़िता ने बताया था कि पूरनपुर के रहने वाले रेहान नाम के युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। परिवारजनों ने जब उसकी शादी कहीं और कर दी तो आरोपी ने उसे बहला-फुसलाकर उसका तलाक करा दिया। आरोपी लगातार शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करता रहा।

महिला के जहर खाने की सूचना पर पीलीभीत जिला अस्पताल पहुंची पुलिस।
महिला के जहर खाने की सूचना पर पीलीभीत जिला अस्पताल पहुंची पुलिस।

महिला ने किया आत्महत्या का प्रयास
एसपी के आदेश पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी थी। आरोपी के खिलाफ न्यायालय ने एनबीडब्ल्यू वारंट भी जारी किया था। पुलिस लगातार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। इसी बीच गुरुवार को सुबह 9:30 बजे पीड़िता एसपी कार्यालय पहुंची। जहां उसने जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी एसपी स्कार्ट की गाड़ी से जिला अस्पताल ले गये।

आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दे रही दबिश
एसपी दिनेश पी ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज किया जा चुका है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा। फिलहाल पीड़िता की हालत पहले से ठीक है।

खबरें और भी हैं...