पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मौत को मात देने वाला VIDEO:पीलीभीत में कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर, 15 फिट हवा में उछल गड्‌ढे में जा गिरा

पीलीभीत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पीलीभीत से मौत को मात देने वाला CCTV सामने आया है। यहां टनकपुर हाइवे पर एक कार स्पीड में जा रही थी। अचानक उसने यू टर्न लिया और एक बाइक सवार को कार ने जोरदार टक्कर मार दी। बाइक सवार कार की उल्टी दिशा में अपनी साइड से ही आ रहा था। टक्कर लगते ही बाइक सवार शख्स सड़क किनारे खाई में गिर गया। घटना के बाद वहां मौजूद लोगों ने घायल को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

कार ने अचानक बाइक सवार की तरफ यू-टर्न लिया।
कार ने अचानक बाइक सवार की तरफ यू-टर्न लिया।

पॉलिटेक्निक कॉलेज में नौकरी करता है घायल शख्स
पीलीभीत के रहने वाले सलाउद्दीन खटीमा पॉलिटेक्निक कॉलेज में नौकरी करते हैं। बुधवार शाम जब सलाउद्दीन अपने घर वापस आ रहे थे। तभी उनके साथ यह हादसा हुआ। कार की स्पीड इतनी तेज थी कि पुलिया तक टूट गई। टक्कर लगने के बाद बाइक सवार उछलकर खंती में जा गिरा। इसके बाद कार से एक शख्स बाहर आया। पुलिया के पास जाकर देखा और उसके बाद वह वहां से भाग निकला। कार में कुछ और लोग भी बैठे थे।

कार की टक्कर से बाइक सवार खाई में जा गिरा।
कार की टक्कर से बाइक सवार खाई में जा गिरा।

नाबालिग चला रहे थे कार
प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो कार को कुछ नाबालिग बच्चे चला रहे थे। जिससे ये सड़क हादसा हो गया। फिलहाल घटना के बाद कार में सवार सभी लोग मौके से फरार हो गए। घायल को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस पूरी घटना की जांच में जुटी हुई है।

खबरें और भी हैं...