पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पीलीभीत में युवक को मारी गोली:रुपए के लेनदेन को लेकर की वारदात, तीन आरोपियों ने घटना को दिया अंजाम

पीलीभीत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में घायल युवक का इलाज करते डाक्टर।

पैसों के लेनदेन के चलते तीन दबंग युवकों द्वारा एक युवक को गोली मारने का मामला सामने आया है। आनन-फानन में घटना के बाद परिजनों ने घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।स्थानीय पुलिस इस पूरे मामले से बेखबर है।

घायल युवक को अस्पताल में कराया गया भर्ती।
घायल युवक को अस्पताल में कराया गया भर्ती।

घटना जहानाबाद थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले भिलाईखेड़ा गांव की बताई जा रही है जहां गांव के रहने वाले शब्बीर के पुत्र अतीक ने कुछ दिनों पहले ₹70000 गांव के ही रहने वाले कुछ लोगों से उधार दिए थे आरोप है कि वैसे समय से वापस ना कर पाने के चलते आरोपियों से अधिक का विवाद चल रहा था सोमवार देर शाम अतीक अपने घर से खाना खाकर टहलने निकला था इस दौरान झाड़ियों में छुपे बैठे प्रेमपाल, फुरकान, और वाहिद ने अधिक पर एक के बाद एक फायर किए मौके पर हुई दौरान फायरिंग के दौरान युवक के कंधे में एक गोली जा लगी जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया फायरिंग की आवाज सुनकर आनन-फानन में परिजन मौके पर पहुंचे तब आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए।

घटना के बाद घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया है जहां चिकित्सकों की टीम घायल युवक का इलाज कर रही है मामले पर जानकरी देते हुए जहानाबाद सीओ लल्लन सिंह ने बताया है मामले संज्ञान में आया है मामले की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...