पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आगामी चुनाव के लिए युवाओं ने तैयार की रणनीति:पीलीभीत में नगर पालिका चेयरमैन को लेकर हुई चर्चा, जिम्मेदार नेता की तलाश

पीलीभीत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पीलीभीत नगर पालिका का अध्यक्ष एक युवा और नई सोच का व्यक्ति बने। इसको लेकर शहर के जागरूक और जिम्मेदार युवाओं ने शहर के एक होटल में बैठक की। नगर पालिका के चुनाव की दस्तक होने वाली है। ऐसे में तमाम उम्मीदवार विभिन्न दलों से टिकट की होड़ में लगे हैं। इसके अलग शहर के तमाम जिम्मेदार युवाओं ने शहर के होटल में एक मीटिंग की और चुनाव की रणनीति तैयार की।

शहर के प्रतिष्ठित व्यापारी नीरज रस्तोगी ने बताया कि पीलीभीत नगर पालिका को एक जिम्मेदार चेयरमैन की जरूरत है। जो नई सोच रखता हो और पीलीभीत को बेहतर बनाने के लिए समय समय पर कार्य योजना तैयार करें, यदि कोई युवा हो तो यह बहुत बेहतर कदम होगा। पंडित पवन शर्मा ने बताया कि पीलीभीत नगर पालिका से बेहतर कई अन्य नगर पालिका एवं नगर पंचायतें हैं। पीलीभीत में स्वच्छ भारत अभियान सफाई अभियान नाले इत्यादि समस्याओं से पीलीभीत के नागरिकों को जूझना पड़ता है। इसलिए इस बार हम एक युवा को आगे बढ़ाएं।

जिम्मेदार चेयरमैन के चुनाव के लिए युवाओं ने किया बैठक।
जिम्मेदार चेयरमैन के चुनाव के लिए युवाओं ने किया बैठक।

10 जिम्मेदार लोगों को के साथ बना रहे टीम
इसके बाद शिवम कश्यप एडवोकेट ने बताया कि पीलीभीत शहर 27 वार्ड एवं 49 मोहल्ले में बंटा है। हमने अपनी टीम तैयार की है। प्रत्येक वार्ड से हम 10 जिम्मेदार लोगों को अपने साथ लेकर एक टीम का निर्माण कर रहे हैं। जिसे हम एक ही योग्य वार्ड में और उसके बाद ऊपर एक योग्य चेयरमैन का चयन करेंगे क्योंकि नगर पालिका का चुनाव राजनीतिक ना होकर व्यक्ति के चुनाव है।

छोटी-छोटी चीजों के लिए लोगों को भटकना पड़ता है
बहुत छोटी छोटी चीजों के लिए हमारे लोगों को इधर-उधर भटकना पड़ता है। साथ ही हम पीलीभीत नगर पालिका को एक आदर्श नगर पालिका बनाने में अपनी पूरी भूमिका अदा करेंगे। हम चाहते हैं कि एक नई सोच वाला युवा आगे आए और पीलीभीत एक आदर्श नगर पालिका का हम सब मिलकर निर्माण करें ।

ये लोग रहे मौजूद

इस योजना में मुख्य रूप से अभिषेक सिंह गोल्डी, नीरज रस्तोगी,पं अभय शर्मा, शिवम् कश्यप एडवोकेट, शिवम् सैनी, शिवम् सहगल, अभिषेक पाण्डेय, शोभित शर्मा, अर्पित शुक्ला, अटल शुक्ला, हरीशंकर राजपूत आदि युवा मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...