पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पीलीभीत में कोल डिपो का पूर्व विधायक ने किया विरोध:रिक्शे पर बैठकर व्यापारियों से की दुकान बंद रखने की अपील, बेटा सरकार में विधायक

पीलीभीत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उत्तर प्रदेश की बीसलपुर विधानसभा से पूर्व मंत्री और विधायक रहे रामशरण वर्मा अब अपने ही बेटे के विधायक रहते सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने पर आमादा हो गए हैं। कोल डिपो को हटाने की मांग के चलते व्यापार मंडल के अध्यक्ष के साथ पूर्व भाजपा विधायक ने रिक्शे पर बैठकर व्यापारियों से दुकान बंद रखने की अपील की।

बीसलपुर विधानसभा से पूर्व विधायक और पूर्व मंत्री रहे रामशरण वर्मा अपनी कार्य शैली को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। मुद्दा चाहे आवारा गोवंश का हो या फिर किसानों की समस्या का रामशरण वर्मा अपनी ही सरकार के खिलाफ बगावती तेवर दिखाने से कतई नहीं चूकते।

कोल डिपो को हटाने का मामला

इस बार बीसलपुर रेलवे स्टेशन पर बना कोल डिपो भाजपा के पूर्व विधायक के निशाने पर आ गया है। भाजपा विधायक ने व्यापारियों के साथ डिपो को हटाने के लिए मोर्चा खोल दिया है। शुक्रवार को बीसलपुर व्यापार मंडल के अध्यक्ष राकेश मित्तल के साथ भाजपा के पूर्व विधायक रिक्शे पर सवार होकर बाजार में निकले और बाजार बंद कर विरोध जताने की अपील की।

विधायक की हो रही किरकिरी

इसके साथ ही पूर्व मंत्री रामशरण वर्मा ने स्थानीय अधिकारियों को शनिवार को तहसील में धरना प्रदर्शन कर प्रदर्शन करने की भी चेतावनी दी। पूर्व विधायक द्वारा किए गए बाजार बंद के आह्वान से अब स्थानीय भाजपा विधायक विवेक वर्मा की जमकर किरकिरी हो रही है। क्योंकि सत्ताधारी विधायक होने के बावजूद विवेक वर्मा अपने ही पिता रामशरण वर्मा व जनता की मांगों को पूरा कराने में सक्षम नजर नहीं आ रहे हैं।

रिक्शे पर बैठकर व्यापारियों से दुकान बंद करने की अपील करते पूर्व विधायक।
रिक्शे पर बैठकर व्यापारियों से दुकान बंद करने की अपील करते पूर्व विधायक।

कोल डिपो से आमजनों को हो रही परेशानी

पूर्व विधायक रामशरण वर्मा का आरोप है कि बीसलपुर रेलवे परिसर में बनाया गया कोल डिपो जनता के लिए मुसीबत बन गया है। डिपो से उड़ने वाली राख से आम जनता परेशान है। वहीं लोग सांस के मरीज भी होते जा रहे हैं। ऐसे में व्यापारियों के साथ मिलकर भाजपा के पूर्व विधायक अब इस डिपो को हटवाने के लिए लामबंद हो गए हैं।

​​​​

यात्रियों की सुविधा के लिए चलाई जाए ट्रेन

बीसलपुर व्यापार मंडल के अध्यक्ष राकेश मित्तल ने मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि लंबे समय से पीलीभीत के रेलवे स्टेशन पर कोयला उतर रहा है। माल गाड़ियां आती हैं, लेकिन सवारी गाड़ियों की कोई व्यवस्था नहीं की जा रही है, जिससे यात्रियों को परेशान होना पड़ रहा है। व्यापार मंडल मांग करता है कि यात्रियों की सुविधा के लिए जल्द ही ट्रेन चलाई जाए।

व्यापार मंडल के अध्यक्ष राकेश मित्तल ने बताया कि पूर्व विधायक रामशरण वर्मा के साथ उन्होंने जनसंपर्क कर जनता से अपील की है कि कल के आंदोलन को सफल बनाया जाए। बाजार बंद रखकर प्रदर्शन किया जाए ताकि उनकी मांगों को सरकार सुने।

खबरें और भी हैं...