पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पीलीभीत सड़क हादसा; परिवार के 9 लोगों की मौत:8 दिन पहले हुई थी बेटी की शादी, 2 साल की पोती ने दादा की गोद में तोड़ा दम

पीलीभीत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पीलीभीत में गुरुवार सुबह हुए सड़क हादसे में एक ही परिवार के 10 लोगों की मौत हो गई। 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। परिवार लखीमपुर खीरी के गोकरण नाथ का रहने वाला था। सभी 8 दिन पहले बेटी की शादी के कार्यक्रम समाप्त होने के बाद हरिद्वार गंगा स्न्नान करने गए थे। वापस लौटे समय ड्राइवर को झपकी आ गई। जिससे पिकअप पेड़ से टकरा गई।

गोला गोकरण नाथ के तीरथ मोहल्ले के रहने वाले लालमन परिवार के साथ 20 जून को हरिद्वार गंगा स्नान करने गए थे। गुरुवार को परिवार के सभी लोग पिकअप में सवार होकर घर वापस लौट रहे थे। घायल प्रवीण ने बताया कि पिकअप की आगे की सीट पर 2 लोग पीछे 15 लोग बैठे थे। गाड़ी पीलीभीत के गजरौला थाना क्षेत्र के माला मोड़ पर पहुंची तो ड्राइवर को अचानक झपकी आ गई। जिससे नियंत्रण खो दिया और पेड़ से टकरा गई।

3 साल के पोते और 2 साल की पोती की मौत
हादसे में घायल हुए प्रवीण ने बताया कि लालमन की 2 साल की पोती खुशी उनकी गोद में बैठी थी। हादसे में लालमन (63 वर्ष) उनकी पत्नी सरला (60 वर्ष), बहु लक्ष्मी (28 वर्ष) और रचना (28 वर्ष), पोते हर्ष (16 वर्ष) सुशांत (14 वर्ष), पोता आनंद (3 वर्ष) पोती खुशी (2 वर्ष) और बेटा श्याम सुंदर (45 वर्ष) सहित ड्राइवर की मौत हो गई है। जबकि सीलम, संजीव, प्रशांत, कृष्णपाल घायल हो गए। जिनमें प्रशांत की हालत गंभीर बनी हुई है।

शादी के बाद गंगा नहाने गया था परिवार
सड़क हादसे में घायल हुए संजीव शुक्ला की बेटी कुसुम की शादी 8 दिन पहले सीतापुर जिले के मोहम्मदी में हुई थी। शादी का कार्यक्रम खत्म होने के बाद परिवार के सभी लोग गंगा नहाने गए थे। वापस आते समय हादसे का शिकार हो गई।

खबरें और भी हैं...