पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पीलीभीत में चाचा ने भतीजी से की छेड़छाड़:8 साल की है मासूम, पुलिस ने पास्को एक्ट में दर्ज किया मामला

पीलीभीत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पीलीभीत जिले में एक नाबालिग किशोरी से एक युवक ने छेड़छाड़ कर दी। छेड़छाड़ करने वाला आरोपी कोई और नहीं मासूम का रिश्ते में चाचा लगता है। नाबालिग की उम्र लगभग 8 साल है। मासूम बच्ची के पिता ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पास्को एक्ट व दुष्कर्म की धारा में मामला पंजीकृत किया है पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

शहर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक मोहल्ले के रहने वाले 8 वर्षीय मासूम बच्ची के पिता ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर बताया है कि उसके घर आने जाने वाले एक नाबालिग किशोर ने उसकी बेटी के साथ अश्लीलता करते हुए छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया जानकारी के मुताबिक आरोपी किशोर नाबालिग बच्ची का रिश्ते का चाचा है पूरे मामले की शिकायत जब मासूम बच्ची द्वारा अपनी दादी व परिवार के अन्य सदस्यों से की गई।

पूरे मामले की जानकारी परिजनों को लगी घटना के बाद मासूम बच्ची के पिता ने कोतवाली पहुंचकर किशोर के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। तहरीर के आधार पर कोतवाली पुलिस ने किशोर के खिलाफ दुष्कर्म पास्को एक्ट की धारा में मामला पंजीकृत कर लिया है शहर कोतवाल हरीश वर्धन सिंह का कहना है मामले की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...