पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बीसलपुर में पुलिस ने मासूम को परिजनों से मिलाया:खेलते हुए घर वालों से हुआ अलग, सोशल मीडिया पर मैसेज देख थाने पहुंचे परिजन

बीसलपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बीसलपुर में पुलिस की पहल से पांच साल के मासूम को परिजनों से मिलाया गया। - Money Bhaskar
बीसलपुर में पुलिस की पहल से पांच साल के मासूम को परिजनों से मिलाया गया।

परिजनों से बिछड़े पांच साल के मासूम बच्चे को पुलिस की पहल के बाद परिजनों के सुपुर्द किया गया है। मासूम खेलते खेलते अपने परिजनों से बिछड़ गया था। गश्त करते समय रोते हुए बच्चा पुलिस को मिला। मासूम अपने बारे में कुछ भी जानकारी देने में असमर्थ था। इसके बाद पुलिस ने काफी खोजबीन और कड़ी मशक्कत के बाद परिजनों का पता लगाया। बच्चे से मिलकर परिजनों ने पुलिस का आभार जताया।

मंगलवार देर शाम बिलसंडा थाना पुलिस पैदल गश्त कर रही थी। इस दौरान थाना मोहल्ला हाथीखाना में एक पांच वर्षीय बच्चा जिसका नाम श्लोक पुत्र प्रदीप निवासी ग्राम मुडास्की जनपद लखीमपुर खीरी है वह भटकता और रोता हुआ मिला। उसने पूछने पर बताया कि वह अपने नाना के यहां आया था पुलिस की मानें तो मासूम परिजनों के बारे में पूरी जानकारी देने में असमर्थ था।

मैसेज देखकर थाने पहुंचे बच्चे के परिजन
परिवार जनों से बिछड़े बच्चे को पुलिस थाने ले आई और वाट्सएप और सोशल मीडिया का सहारा लेकर बच्चे के परिजनों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस द्वारा जारी किए गए मैसेज को देखकर कुछ ही देर में बच्चे के रिश्तेदार बिलसंडा थाने जा पहुंचे जहां परिजनों से बातचीत करने के बाद पुलिस ने बच्चे को ठीक और सही हालात में मामा जितेंद्र कुमार राठौर पुत्र मुरलीधर राठौर निवासी ग्राम भीरमपुर थाना पुवांया जनपद शाहजहांपुर व नाना महेश चंद्र राठौर पुत्र पुत्र मिस्त्री लाल राठौर निवासी संजापुर जनपद लखीमपुर खीरी के सुपुर्द किया गया।

पुलिस ने सोशल मीडिया के सहारे परिजनों को खोजा
घटनाक्रम पर जानकारी देते हुए थाना अध्यक्ष अचल कुमार ने बताया है कि 5 साल के मासूम बच्चा परिवार से बिछड़ गया था उसे परिवार जनों के सुपुर्द किया गया है। बच्चा खेलते खेलते अपने परिजनों से बिछड़ गया था, जिसे सोशल मीडिया के सहारे परिजनों का पता लगाकर सकुशल उनके सुपुर्द कर दिया गया है।

खबरें और भी हैं...