पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कनेक्शन काटने पर प्रधान ने लाइनमैन को पीटा:अमरिया में बकाया बिल वालों पर कार्रवाई करने गई थी टीम, संविदा कर्मी ने दर्ज कराया मुकदमा

अमरिया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अमरिया क्षेत्र के कटमटा ग्राम प्रधान पर बिजली बिल बकाया होने पर कनेक्शन काटने गये संविदा कर्मी को ग्राम प्रधान ने बेसबॉल बैट से पीट दिया। पीड़ित कर्मी ने थाना अमरिया में ग्राम प्रधान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

क्षेत्र में विद्युत विभाग में कार्यरत संविदा कर्मी सोहनलाल निवासी अमरिया ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि वह 20 जून को अपनी टीम के साथ शाम 5 बजे विद्युत बकाया कनेक्शन काटने के लिए ग्राम प्रधान परमजीत सिंह उर्फ पम्मा के यहां ग्राम कटमटी गया था।

सरकारी अभिलेख भी फाड़े

आरोप है कि वहां निजी नलकूपों के बकाया पर कनेक्शन काटने को लेकर ग्राम प्रधान परमजीत सिंह उर्फ पम्मा उसके साथ गाली गलौज करने लगा। जिसका उसने विरोध किया। इस पर प्रधान ने लाइनमैन पर बेसबॉल बैट से हमला कर दिया। इतना ही नहीं उन्होंने सरकारी अभिलेख भी फाड़ दिए। आरोपी ने पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। किसी तरह वह वहां से अपनी जान बचाकर भागा।

पीड़ित ने अपने कार्यालय आकर उच्चाधिकारियों को घटनाक्रम से अवगत कराया। इसके बाद लाइनमैन विभागीय अधिकारियों के साथ थाना अमरिया पहुंचे और कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने तहरीर मिलने पर सरकारी कार्य में बाधा डालने समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। प्रभारी निरीक्षक अमरिया केके वर्मा ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द आरोपी प्रधान को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

खबरें और भी हैं...