पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

निर्माणाधीन हाईवे में मुख्य स्थानों पर बनाया जाए कट:समस्याओं को लेकर उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल ने अमरिया SDM को सौंपा ज्ञापन, ग्राहक व व्यापारी दोनों परेशान

अमरिया (पीलीभीत)2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अमरिया तहसील में उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल ने मंगलवार को मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन उप जिलाधिकारी आशुतोष गुप्ता को सौंपा। यह ज्ञापन व्यापारियों की समस्या को लेकर नगर अध्यक्ष असगर अली के नेतृत्व में सौंपा गया।

व्यापार मंडल ने मांग किया कि मौजूदा समय में बिजली विभाग की लापवाही के चलते व्यापारियों के बिजली का बिल अधिक आ रहा है। बिजली विभाग से इसकी शिकायत लगातार की जा रही है, लेकिन कोई समाधान नहीं हो रहा। इसके अलावा बिजली की कटौती भी बढ़ गई है।

कट नहीं होने से व्यापारी व ग्राहक परेशान
महामंत्री मदन लाल गुप्ता ने बताया कि अमरिया कस्बे में बन रहे हाईवे के डिवाइडर में ब्लॉक, तहसील, अस्पताल, इंटर कॉलेज के सामने कट नहीं लगाया गया है। जिससे कस्बा वासियों को परेशानी हो रही है। रेलिंग भी लगाई जा रही है। डिवाइडर में कट नहीं लगने के कारण लोगों के दुकानों पर आने वाले ग्राहकों को लम्बी दूरी तय करनी पड़ रही है। जिससे दुर्घटना की आशंका बनी रहती है।

नाले की ऊंचाई कम की जाए
इसके अलावा कस्बे की मेन मार्केट में रोड के दोनों ओर बने हाईवे के नाले की उंचाई अधिक रखी गई है। जिससे दुकानों पर आने वाले ग्राहक अपने वाहनों को जब रोड पर खड़ा करते हैं तो मार्ग पर जाम लग जाता है। इससे ग्राहकों के साथ ही आमजन को भी परेशानी होती है। व्यापारियों ने मांग किया कि नाले की उंचाई कम कर दी जाए। ताकि ग्राहक अपने वाहनों को दुकानों के सामने खड़ा कर सकते हैं।

उप जिलाधिकारी आशुतोष गुप्ता ने कहा कि जल्द ही व्यापारियों की समस्या का समाधान किया जाएगा। इस मौके पर महामंत्री मदन लाल गुप्ता, इमरान कादरी, मो. मोविस, दिवांशु गुप्ता, नूरूल कमर सहित कई व्यापारी शामिल रहे।

खबरें और भी हैं...