पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मारपीट में घायल बुजुर्ग की इलाज के दौरान मौत:पत्नी की शिकायत पर छह लोगों पर मुकदमा दर्ज

अमरिया, पीलीभीत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अमरिया के माधोपुर गांव में छेड़छाड़ का विरोध करने पर मारपीट मे घायल व्यक्ति की मौत हो गई थी। पत्नी की तहरीर पर छह आरोपियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया गया है।

मामला दो समुदायों से जुड़ा होने के कारण गांव में तनाव है। तनाव को देखते हुए सीओ सदर समेत तीन थानों की फोर्स गांव में तैनात रही है। पोस्टमार्टम हाउस पर राज्यमंत्री संजय सिंह गंगवार ने पहुंचकर परिजनों को ढांढस बंधाया है।

पड़ोसियों के खिलाफ की शिकायत

थाना अमरिया क्षेत्र के गांव माधोपुर निवासी रामबेटी ने पुलिस को तहरीर दी। जिसमें कहा गया कि उसके घर के सामने रहने वाले इमदाद हुसैन के लड़के छत पर चढ़कर उसके घर की लड़कियों के ऊपर गंदी नजर रखते हैं। इसका विरोध उसके पति राजू ने किया। इसकी शिकायत इमदाद हुसैन से भी की गई, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।

घटना के बाद मृतक के घर लोगों की भीड़ जुट गई थी।
घटना के बाद मृतक के घर लोगों की भीड़ जुट गई थी।

जिला अस्पताल में हुई मौत

16 जून को भूरा और सोहेल पुत्रगण इमदाद ने फिर से वही हरकत की। जिसका उसके पति राजू ने विरोध किया। आरोप है कि इसके बाद आरोपी पक्ष के लोगों ने उसके पति के साथ मारपीट की। जिसमें उसके पति घायल हो गए। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। उपचार के दौरान 18 जून को उसके पति की मौत हो गई।

मृतक की मौत के बाद रोते बिलखते परिजन।
मृतक की मौत के बाद रोते बिलखते परिजन।

पुलिस ने महिला की तहरीर पर भूरा,सोहेल पुत्रगण इमदाद हुसैन,इमदाद हुसैन, मुन्ना,रेहान,इमरान हुसैन पुत्रगण फैयाज हुसैन निवासी ग्राम माधोपुर के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

खबरें और भी हैं...