पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पीलीभीत में केंद्र संचालक से लूटे थे दो लाख रुपए:सर्विलांस टीम ने 3 घंटे में दबोचा आरोपी, एसपी ने 25 हजार का दिया इनाम

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने तीन घंटे में पकड़ा लूटपाट का आरोपी। - Money Bhaskar
पुलिस ने तीन घंटे में पकड़ा लूटपाट का आरोपी।

पीलीभीत जिले में बदमाश ने तमंचे के बल पर जन सेवा केंद्र संचालक से दो लाख रुपए की नकदी और अन्य सामान लूट लिया था। आनन-फानन में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए महज तीन घंटे में आरोपी को दबोच लिया। इस एसपी ने पुलिस टीम को 25 हजार रुपए देने की घोषणा की है।
तमंचे के बल पर पुलिस ने की लूटपाट
मामला बरखेड़ा थाना क्षेत्र के पृथ्वीपुर गांव की है। यहां निवासी इकबाल अहमद पुत्र सफी अहमद शुक्रवार देर रात काम निपटाकर ₹2,11320 नकद, लैपटॉप, मोबाइल फोन और फिंगर प्रिंट डिवाइस लेकर घर जा रहे थे। इस दौरान नहर की पुलिया के पास प्रशांत गंगवार और अंकित गंगवार ने तमंचे के बल पर लूटपाट कर ली। इसके बाद पीड़ित ने लूटपाट की सूचना पुलिस को दी।
सर्विलांस टीम ने निभाई भूमिका
मामला बरखेड़ा थाना अध्यक्ष केके वर्मा के संज्ञान में आने के बाद पुलिस हरकत में आ गई। सर्विलांस के माध्यम से पुलिस ने आरोपी प्रशांत गंगवार को महज तीन घंटे में दबोच लिया। आरोपियों को पकड़ने के लिए सर्विलांस प्रभारी सत्येंद्र सिंह और थाना अध्यक्ष बिलसंडा उदय वीर सिंह ने भी अहम भूमिका निभाई।
एसपी ने दी मामले की जानकारी
इस मामले की जानकारी एसपी दिनेश पी ने दी। एसपी ने तीन घंटे में आरोपी को पकड़ने वाली टीम को 25 हजार का नकद पुरस्कार देने की घोषणा की।

खबरें और भी हैं...