पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अमेठी MLC प्रत्याशी और परिवार पर मुकदमे का विरोध:मुफ्फरनगर में उत्तर प्रदेशीय प्रजापति महासभा ने डीएम कार्यालय पर दिया धरना

मुजफ्फरनगर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अमेठी से एमएलसी प्रत्याशी शिल्पा प्रजापति के विरुद्ध हुए मुकदमों को झूठा बताते हुए वापस करने की मांग को प्रदर्शन करते हुए। - Money Bhaskar
अमेठी से एमएलसी प्रत्याशी शिल्पा प्रजापति के विरुद्ध हुए मुकदमों को झूठा बताते हुए वापस करने की मांग को प्रदर्शन करते हुए।

अमेठी विधायक महाराजी प्रजापति की पुत्रवधु और एमएलसी प्रत्याशी शिल्पा प्रजापति के साथ ही परिवार के कई सदस्यों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराए जाने के विरोध में उत्तर प्रदेशीय प्रजापति महासभा ने डीएम कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन किया। आरोप लगाया कि सत्ताधारी दल ने एमएलसी चुनाव में अनुचित लाभ लेने के लिए विधायक की पुत्रवधु और एमएलसी प्रत्याशी के साथ उसके परिवार के अन्य सदस्यों पर झूठे मुकदमे दर्ज कराए हैं।

आरोप लगाया कि यह सब भाजपा के MLC प्रत्याशी के साथ ही उसके सहयोगियों ने राजनैतिक और रंजिशन किया है। इसके साथ ही MLC चुनाव में अनैतिक मानसिक दबाव बनाने के लिए परिवार को निशाना बनाया जा रहा है। राष्ट्रपति के नाम संबोधित डीएम को दिए गए ज्ञापन में मांग की गई कि विभिन्न धाराओं में दर्ज किए गए अनेक फर्जी मुकदमों की निष्पक्ष जांच कराकर उनको खारिज किया जाना चाहिए।

ज्ञापन देने वालों में सत्यवीर सिंह प्रजापति एडवोकेट, प्रमोद प्रजापति जिलाध्यक्ष उत्तर प्रदेश प्रभारी महासभा, जिला बार संघ अध्यक्ष मोहम्मद वसी अंसारी एडवोकेट, डॉ. नरेश विश्वकर्मा, रामनिवास प्रजापति एडवोकेट, रामशरण कश्यप, इंदरमल प्रजापति श्याम लाल प्रजापति महेंद्र कुमार एडवोकेट, किरण पाल प्रजापति, जितेंद्र प्रजापति, सुबेसिंह प्रजापति, तुषार प्रजापति, मनीष कश्यप, संजय प्रजापति, राजवीर प्रजापति आदि शामिल रहे।

खबरें और भी हैं...